बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर के चौखट पर पड़ी थी युवक की लाश, डाकिया लेकर पहुंचा उसकी नौकरी का ज्वाइनिंग लेटर

घर के चौखट पर पड़ी थी युवक की लाश, डाकिया लेकर पहुंचा उसकी नौकरी का ज्वाइनिंग लेटर

PATNA : कभी कभी किस्मत किस तरह के दगा देती है। इसकी बानगी पटना में देखने को मिली, जहां सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। उसके घर के चौखट के पास उसका मृत देह पड़ा हुआ था, तभी डाकिया एक लेटर लेकर आया। यह लेटर युवक की नौकरी का ऑफर लेटर था। इस दौरान बेटे की नौकरी का ऑफर लेटर पाने के दुखी माता पिता के गम को और बढ़ा दिया। 

यह पूरा मामला घटना राजधानी के नौबतपुर की है। नौबतपुर के गोनमा गांव निवासी गया यादव का 22 वर्षीय पुत्र मोनू कुमार अपने नानी के घर शाहपुर थाना के उसरी में रहकर पढ़ाई करता था। 21 फरवरी को मोनू अपने दोस्त के घर नेउरा गंज शादी की पार्टी में गया था। देर रात में लौटते वक्त मोनू कुमार को अनियंत्रित वाहन ने बिहटा खगौल रोड पर कुचल डाला दिया। गंभीर हालत में मोनू को इलाज के लिए एक नर्सिंग होम लाया गया। 4 दिनों तक जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे मोनू की आज मौत हो गई।

पिता ने कहा - काश तू यह देख पाता और फाड़ दिया लेटर

मोनू की नौकरी एमटीएस में लगी थी। शुक्रवार शाम को जब नौकरी का ऑफर लेटर घर पर पहुंचा, तो उस समय उसका शव घर के बाहर रखा हुआ था। मोनू का जॉइनिंग लेटर उसके घर पहुंचते ही वहां उपस्थित लोगों के मुंह से सहसा यह निकल पड़ा काश मोनू आदि इस दुनिया में होता। पिता बस एक की बात कह रहे थे, काश आज तूं यह देख पाता। गम में डूबे पिता ने ऑफर लेटर को तुरंत वहीं पर फाड़ दिया।


Suggested News