बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी को मनाने ससुराल जाना युवक को पड़ा महंगा, नाराज अर्द्धांगनी ने काट डाला प्राइवेट पार्ट, वो भी तब...

 पत्नी को मनाने ससुराल जाना युवक को पड़ा महंगा, नाराज अर्द्धांगनी ने काट डाला प्राइवेट पार्ट, वो भी तब...

गोपालगंज. (Gopalganj) नाराज पत्नी को मनाने के लिए उत्‍तर प्रदेश स्थित ससुराल जाना एक पति को खासा महंगा पड़ गया। जब नाराज पत्नी ने ब्लेड से उसका प्राइवेट पार्ट (Private Part) काट दिया। वहीं इस घटना को अंजाम देने के बाद वह घर से फरार हो गई। (Private part) प्राइवेट पार्ट कटने से जख्मी पीड़ित युवक को गोपालगंज सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पीड़ित युवक का नाम गोविंदा कुमार है जो गोपालगंज के उचकागांव थाना क्षेत्र के जमसडी गांव का रहने वाला है।

घटना यूपी के कुशीनगर जिले के रामपुर चौराहा (हरबंश पट्टी) की है. पीड़ित गोविंदा कुमार के मुताबिक, आठ माह पहले उनकी शादी कुशीनगर के हरबंशपुर की रहने वाली विभा कुमारी से हुई थी. शादी के कुछ दिन के बाद ही उसकी पत्नी ससुराल से मिले गहने को लेकर फरार हो गई थी. बाद में युवक 40 दिन बाद पत्नी को समझा-बुझाकर घर ले आया था.

रात में सोने के दौरान किया हमला
 
 पीड़ित के मुताबिक, उसकी पत्नी दोबारा घर छोड़कर फरार हो गई और वह यूपी के कुशीनगर में स्थित मायके में अपनी मां के पास रहने लगी. युवक ने बताया कि बुधवार की दोपहर में उसकी पत्नी ने फोन कर उसे ससुराल बुलाया और वापस साथ में चलने की बात कही. युवक के मुताबिक वह ससुराल में पहुंचा और पति-पत्नी ने रात में साथ में ही खाना खाया. खाना खाने के बाद दोनों साथ में एक ही कमरे में सोने चले गए। युवक के मुताबिक सोने के दौरान रात को ही उसकी पत्नी ब्लेड से उसके प्राइवेट पार्ट को काट डाला और मायके से फरार हो गई। 

पुलिस ने शुरू की जांच 

पीड़ित युवक ने प्राइवेट पार्ट काटने की सूचना अपने घर वालों को दी जिसके बाद उसके घरवाले कुशीनगर पहुंचे और पीड़ित युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. वहां प्राथमिक इलाज कराने के बाद पीड़ित को बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. बहराल पीड़ित युवक को सदर में भर्ती कराया गया है. पीड़ित का पुलिस बयान दर्ज कर रही है. पीड़ित ने फर्द बयान में अपनी ही पत्नी को नामजद किया है.


Suggested News