ऑनलाईन पढ़ाई के नाम पर युवती का अश्लील वीडियो बनाकर युवक करने लगा ब्लैकमेल, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

ऑनलाईन पढ़ाई के नाम पर युवती का अश्लील वीडियो बनाकर युवक करने लगा ब्लैकमेल, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

GAYA : गुरु शिष्य के संबंध को एक बार फिर गुरु ने शर्मसार किया है। पूरा मामला गया जिला का बताया जाता है। पढ़ाने के नाम पर टीचर बने युवक ने गंदी हरकत और तस्वीरों के माध्यम से छात्रा को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया। इस मामले को लेकर छात्रा ने आज महिला थाने में एफ आई आर दर्ज करवाई है। जिसमें पीड़ित छात्रा ने अपनी पूरी कहानी बताई। 


महिला थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश पुलिस शुरू कर दिया है। वही इस संदर्भ में महिला थाना के प्रभारी रविरंजना कुमारी ने बताया कि पीड़ित युवती के द्वारा महिला थाना मे लिखित आवेदन दी गई थी। 

उस आवेदन मे दर्शाया गया था की पीड़ित युवती लॉक डाउन मे युवक जिसका नाम रिंकू है। वह पीड़ित युवती के ही घर मे किराए पर रहता था। आरोपी युवक रिंकू औरंगाबाद जिले के गोह का रहने वाला है। 

पीड़ित युवती लॉक डाउन  मे ऑन लाइन पढ़ाई करने  के लिए अनमोल के घर मे ही जाती थी। पढ़ाई के दौरान ही पीड़ित युवती का नंबर अपने मोबाइल मे लिया और मैसेंज करने लगा। एक दिन चाकू दिखा कर जबरदस्ती अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल करने लगा। युवती और उसके परिवार को  रिंकू के द्वारा जान से मारने की धमकी दिया जा रहा था। उसी दौरान पीड़ित युवती ने एक लिखित आवेदन महिला थाना मे दी थीं। आवेदन के अनुसार एफआईआर कर आरोपी  रिंकू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News