युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा, इलाज के दौरान हुई मौत, हत्या का यह कारण आया सामने

युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा, इलाज के दौरान हुई मौत, हत्या का यह कारण आया सामने

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां युवक की पिटाई के कारण  मौत हो गई है। युवक की मौत के बाद परिवार में मातम पसर गया है।

 मामला पकरीबरामा थाना क्षेत्र के छोटकी गुलनी गांव का है। बुधवार को कामेश्वर चौधरी का 25 वर्षीय पुत्र अरुण चौधरी को गांव के ही पुल के नीचे से अधमरा हालत में युवक को बरामद किया गया था जिसे चिंताजनक हालत में नवादा के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही बेहतर इलाज के लिए पावापुरी रेफर किया गया था। जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

 मृतक के भाई ने आरोप लगाए हैं कि गांव की ही एक व्यक्ति हमारे भाई को बुलाकर घर से बुलाकर ले गया। और पीट-पीटकर हत्या कर दिया। भाई ने आरोप लगाया है कि मेरे भाई के पॉकेट में 4 से 5 हजार रुपया था गांव के ही युवक के द्वारा पैसा निकाल लिया गया। और मेरे भाई की पिटाई कर पुल के नीचे धकेल दिया गया। जिसके कारण भाई की हालत गंभीर हो गई। वह अस्पताल में इलाज के क्रम में भाई का मौत हो गया। 

बताया जाता है कि युवक की हालत काफी गंभीर थी और युवक को पावापुरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन युवक की ज्यादा पिटाई होने के कारण से युवक की मौत हो गई। मौत की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिए हैं कहे है कि आवेदन के आधार पर जांच कर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News