रात को युवक को घर से बुलाया, सुबह मिली गोलियों से छलनी लाश, हो गया बड़ा बवाल

रात को युवक को घर से बुलाया, सुबह मिली गोलियों से छलनी लाश, हो गया बड़ा बवाल

SAHARSA : इस वक्त की बड़ी खबर सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र से सामने आ रहा है। जहां बदमाशों ने एक युवक को देर रात घर से बुलाकर बाबा रधुनी स्थान के समीप गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया। घटना से आक्रोशित लोगों ने सुबह सबेरे एनएच 107 को जाम कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के महखड़ पंचायत के महखड़ गोठ वार्ड नं 11 निवासी शिवजी यादव के 28 वर्षीय पुत्र पुंजित यादव को देर रात एक युवक घर से बुलाकर कर ले गया। मृतक के भाई बेचन यादव ने बताया कि देर रात जब पुंजित घर से निकला तो उसके मोबाइल पर फोन किया गया। एक बार बात हुई, उसके बाद दुबारा फोन करने पर बात नहीं हो सकी।सुबह सबेरे पता चला कि हुसैनचक चौक से आगे द्वारका जानें वाली सड़क मार्ग में स्थित बाबा रधुनी हाल्ट के पीछे स्थित बाबा रधुनी स्थान पर उसके भाई का शव पड़ा हुआ है। जब देखने आए तो यहां उसका शव पड़ा था। उसके शरीर पर करीब आठ गोली लगने का निशान है।

वहीं जब हत्या की खबर गांव वालों को लगी तो ग्रामीणों ने शव को उठाकर हुसैनचक चौक के समीप एनएच 107 पर रख हत्यारे की गिरफ्तारी सहित विभिन्न मांगों को लेकर आगजनी कर रोषपूर्ण प्रदर्शन कर रहे हैं। लोगों ने कहा कि बख्तियारपुर थाना क्षेत्र में अपराध की घटना बढ़ गई है। पुलिस प्रशासन कान में तेल डालकर सोया हुआ है। जब तक हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं हो जाती सड़क पर से शव नहीं हटेगा ना ही जाम ख़त्म होगा। 

पूरे मामले पर बख्तियारपुर थाना कृष्ण कुमार से पुछे जाने पर बताया कि युवक की गोली मार हत्या कर दी गई है। अभी तक परिजन आवेदन नहीं दिया है। पुलिस हरेक पहलू पर जांच कर रही है जल्द मामले का उद्भेदन कर हत्यारे की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News