बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवक को दोस्त बुलाकर ले गए अपने साथ, अगले दिन पेड़ से लटकी मिली लाश, परिजनों ने लगाया हत्या करने का आरोप

युवक को दोस्त बुलाकर ले गए अपने साथ, अगले दिन पेड़ से लटकी मिली लाश, परिजनों ने लगाया हत्या करने का आरोप

MUZAFFARPUR : बिहार में मुजफ्फरपुर क्राइम सिटी बनता जा रहा है, जहां हर दिन हत्या और लूट जैसी घटनाएं सामने आ रही है। एक बार फिर जिले में एक युवक की हत्या  कर दी गई। मामला पारू थाना क्षेत्र के मोहजामा गांव का है. जहां देवरिया थाने के नेकनामपुर गांव निवासी बुलिन्दर सिंह उर्फ गुल्ली सिंह के 28 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार सिंह की लाश  पेड़ से लटकी मिली है। शव मिलने के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। इसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मामले में परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या की गई है।

बताया जाता है कि शुक्रवार देर शाम तीन-चार युवक विवेक को घर से बुलाकर ले गए थे. इसके बाद वह घर नहीं लौटा. वहीं परिजन ने काफी खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चल सका. शनिवार सुबह कुछ महिलाओं ने मोहजामा गांव स्थित साइफन से सटे पश्चिम नहर किनारे एक पेड़ से फंदे से लटक रहे शव को देखकर पुलिस को सूचना दी।

उधर मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करते हुए शव उठाने से रोक दिया। बाद में इसकी सूचना पुलिस ने एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन को दी, तब एसडीपीओ ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया। जिसके बाद पारू और देवरिया थाने की पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। साथ ही मामले की छानबीन की जा रही है


Suggested News