रुठी पत्नी को मनाने के लिए मां बाप के साथ ससुराल जा रहा था युवक, रास्ते में हो गया बड़ा हादसा

रुठी पत्नी को मनाने के लिए मां बाप के साथ ससुराल जा रहा था युवक, रास्ते में हो गया बड़ा हादसा

NAWADA : नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां अयोध्या धाम मंदिर के समीप बाइक और गैस टैंक लोरी वाहन की टक्कर हो गयी, जिसमें बाइक पर बैठे युवक और उसके पिता की मौत हो गई, वहीं साथ में मौजूद युवक की मां गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं इस घटना के बाद गैस टैंकलॉरी वहां से भागने में सफल हो गया। इधर परिवार में एक साथ दो लोगों की मौत के बाद कोहराम मच गया है। फिलहाल पुलिस  ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल मां का अस्पताल में इलाज जारी है।

मामले में नवादा नगर थाना क्षेत्र के जंगल बेलदरिया गांव के निवासी मृतक के बेटा  राम कुमार ने बताया कि हमारे बड़े भैया पापा मम्मी सभी लोग नारदीगंज क्षेत्र के मोतनाजे गांव जा रहे थे। कल देर शाम भाभी रूठ कर अपने मायके चली गई थी। उसी को लाने के लिए सभी लोग जा रहे थे। उसी दौरान सड़क दुर्घटना में मौत हुई है।उन्होंने बताया कि पिता का नाम दिनेश चौहान भाई जय राम कुमार दोनों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। वहीं मां काली देवी गंभीर रूप से घायल हैं। मोटरसाइकिल  भैया चला कर जा रहा था। घायल मां की इलाज अस्पताल में की जा रही है। 

छोटे भाई ने कहा कि हम लोग किसान का काम करते हैं। भाई मेरा सब्जी बेचने का काम करता था। परिवार में अब एक साथ दो लोगों की मौत की घटना ने पूरे इलाके के माहौल को गमगीन बना दिया है।  वहीं पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 


Find Us on Facebook

Trending News