बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मां का खाता खुलवाने बैंक जा रहा था युवक, तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने रौंदा, परिवार का था इकलौता बेटा

 मां का खाता खुलवाने बैंक जा रहा था युवक, तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने रौंदा, परिवार का था इकलौता बेटा

NAWADA : नवादा से दर्दनाक खबर सामने निकल कर आ रही है। जहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है।  युवक की पहचान खराट गांव के निवासी पंकज पासवान का 23 वर्षी पुत्र अमन भारती के रूप में मृतक युवक की पहचान की गई है।  बताया गया कि मृतक युवक अपनी मां की खाता खुलवाने के लिए बैंक जा रहा था और इसी दौरान मडरा मोड़ के पास तेज रफ्तार बालू लोग ट्रैक्टर ने बाइक में पीछे से धक्का मार दिया। जिसके बाद युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये। जख्मी हालत में युवक को पकड़ीबरामा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज की क्रम में युवक की मौत हो गई है। 

बताया गया कि अमन घर का इकलौता पुत्र की मौत ने पूरे परिवार में कोहराम मचा दिया है। मौत के बाद पूरे परिवार में सदमे में डाल दिया।मृतक के मामा ने कहा कि अपनी मां की खाता खुलवाने के लिए युवक जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार बालू लोड ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि इस रोड में अवैध रूप से बड़े पैमाने पर लोग बालू का उठाव करते हैं। जिसके कारण ही इस तरह की घटना घटती है। घर का इकलौते पुत्र की मौत ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया है। मृतक युवक एक बहन और एक भाई है।

बेटे को इंजीनियर बनाने का था सपना 

स्थानीय लोगों ने कहा कि तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक काफी गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। और जख्मी हालत में स्थानीय लोग ने मदद किया और युवक को अस्पताल में सरकारी में भर्ती कराया था। जहां इलाज के क्रम में युवक ने दम तोड़ दिया है। मृतक युवक के पिता किसानी का काम करते हैं और अपने पुत्र को इंजीनियर बनने की कोशिश कर रहे थे। मृतक की शव को कब्जे में लेकर थाना प्रभारी अजय कुमार ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है।

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News