बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दोस्त को स्टेशन पर छोड़ वापस लौट रहा था युवक, रास्ते में तेज रफ्तार कार ने ले ली जान

दोस्त को स्टेशन पर छोड़ वापस लौट रहा था युवक, रास्ते में तेज रफ्तार कार ने ले ली जान

KAIMUR : कैमूर जिले के पस पिपरा के पास अनियंत्रित कार और बाइक में  जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें  बाइक सवार की घटना स्थल पर मौत हो गई। युवक की पहचान राजकुमार के रूप में की गई है। वहीं हादसे के बाद ग्रामीणों ने मुआवजे और पुल की मांग को लेकर सड़क को जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया है। जिसके कारण दोनों तरफ गाड़ियों की कतार लग गई है। फिलहाल जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की जा रही है।

दरअसल कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के सलथूवा पंचायत के कैलाशपुर गांव के राजकुमार बाइक से अपने दोस्त को छोड़ने के लिए भभुआ रोड रेलवे स्टेशन गया हुआ था। उसको स्टेशन पर पहुंचा कर पसपीपर के पास पेट्रोल टंकी से तेल लिया और फिर वापस घर की तरफ चल दिया। जैसे ही थोड़ा दूर आगे बढ़ा था तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को रौंदते हुए भाग गया। जिससे बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहां मौजूद ग्रामीणों द्वारा लगातार हो रही दुर्घटनाओं को देखते हुए मुआवजा और पुलिया निर्माण के लिए सड़क जाम कर दिया। जाम के कारण 4 घंटे तक डेड बॉडी सड़क पर ही पड़ा रहा। अंचलाधिकारी के प्रयास से लोगों को समझा कर बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया ।

ग्रामीणों का कहना था पसपिपरा के पास अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती है। यहां पर प्रशासन से ओवरब्रिज या अंडरपास बनाने के लिए कई दिनों से मांग किया जा रहा है लेकिन प्रशासन हमारी बातों को सुनने को तैयार नहीं हो रहा है। जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होगी तब तक हम लोग डेड बॉडी उठने नहीं देंगे ।

 अंचलाधिकारी राजीव सिन्हा ने बताया एक्सीडेंट में एक व्यक्ति की मौत हुई है। जहां लोग मुआवजे की मांग को लेकर रोड जाम किए थे । उनकी बातों को माना गया है कागजी प्रक्रिया के तहत मुआवजा प्रदान किया जाएगा। लोगों ने जाम हटा लिया है यातायात सामान्य है ।



Suggested News