बर्थ डे पार्टी मना कर दोस्तों के साथ घर लौट रहा था युवक, रंगरा चौक के पास हो गया हादसे का शिकार, परिवार का था इकलौता बेटा

बर्थ डे पार्टी मना कर दोस्तों के साथ घर लौट रहा था युवक, रंगरा चौक के पास हो गया हादसे का शिकार,  परिवार का था इकलौता बेटा

NAUGACHHIA :- बुधवार और गुरुवार की दरम्यानी रात को रंगरा चौक पर सड़क हादसे में मारे गए युवक की पहचान नवगछिया के गरीबदास ठाकुरबाड़ी रोड निवासी रामू गुप्ता के पुत्र 24 वर्षीय आशीष कुमार के रूप में की गयी है। गुरुवार को नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में दोपहर बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है. जबकि इस घटना में मृतक आशीष के चार दोस्त भागलपुर बरारी निवासी मिल्टन उर्फ सत्यव्रत, इस्माइलपुर भिट्ठा निवासी नीरज कुमार, नयाटोला निवासी ज्योतिष कुमार, कटिहार के बरारी निवासी शुभम कुमार गंभीर रूप से घायल है और चारों का इलाज भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है।


मृतक की बहन ज्योति गुप्ता ने बताया कि बुधवार को आशीष घर से बारात जाने की बात कह कर निकला था. गुरुवार को सुबह उनलोगों को आशीष के सड़क हादसे में मौत हो जाने की सूचना मिली. उनलोगों ने नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंच शव की शिनाख्त की है. इधर आशीष के दोस्तों ने बताया कि बुधवार को कटिहार के बरारी निवासी शुभम का जन्मदिन था. सभी दोस्त उसका जन्मदिन मनाने बरारी गए थे और जन्मदिन की पार्टी मना कर सभी दोस्त ज्योतीस की ऑल्टो कार से शुभम को साथ लेकर नवगछिया लौट रहे थे. राष्ट्रीय राजमार्ग रंगरा चौक से 500 मीटर पूरब एक ट्रक पहले से राजमार्ग पर खड़ी थी. रात में अंधेरा होने की वजह से ऑल्टो कार ट्रक से टकरा गयी. मामले की प्राथमिकी नवगछिया थाने में दर्ज कर ली गयी है.

 इकलौता पुत्र था आशीष, इंटर की कर रहा था पढ़ाई 

मृतक आशीष कुमार नवगछिया के बीएलएस कॉलेज से इंटर की पढ़ाई पूरी कर स्नातक कर रहा था. कह अपने पिता रामू गुप्ता और शांति देवी का इकलौता पुत्र था. आशीष के माता पिता मूल रूप से बेगूसराय का रहने वाले हैं. लेकिन लंबे समय से पूरा परिवार नवगछिया के गरीबदास ठाकुरबारी रोड में एक किराए के मकान में रह रहा है. आशीष के पिता कपड़े के खुदरा विक्रेता हैं. आशीष की असामयिक मृत्यु के बाद उसके पूरे परिवार पर विपत्तियों का पहाड़ टूट पड़ा है. मृतक के माता-पिता समेत दो बहनों का रो रो कर बुरा हाल था जबकि कई दोस्त भी गहरे सदमे में दिखे.

Find Us on Facebook

Trending News