एयरपोर्ट के नजदीक युवक की गोली मार की हत्या, खाद बीज दवा कंपनी में सेल्समैन था मृतक

एयरपोर्ट के नजदीक युवक की गोली मार की हत्या, खाद बीज दवा कंपनी में सेल्समैन था मृतक

SAHARSA : बिहार के सहरसा जिले के हवाई अड्डा के समीप बीती रात एक युवक की गोली मार हत्या कर दी। बदमाशों ने युवक के कनपट्टी पर गोली मारी,जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची सदर पुलिस ने मृत युवक की पहचान हीरा सिंह के रूप में की है। जो सत्तर कटैया के बारा भरना का रहने वाला था. वह कृषि के खाद बीज दवा कंपनी में सेल्समैन था।

घटनास्थल पर मौजूद मृतक के दोस्त ओमप्रकाश की मानें तो सूचना मिलने पर वह अस्पताल पहुंचा. अस्पताल में अपने दोस्त की मौत के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की. दोस्त की मौत कैसे हुई उसे कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई. मृतक के घरवालों ने बताया कि वह अपनी ड्यूटी खत्म करके बाइक से अपने गांव बारा भरना लौट रहे थे. उसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई।

पर्स में मिला दो पता

पैकेट में पर्स मिलने के बाद उसमें मौजूद दो पता लिखे हुए कागज भी बरामद किया गया है. जिसमें पहला पता खगड़िया जिले के गोगरी का था. दूसरा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के बारा भरना का मिला है। फिलहाल पुलिस ने शव को जब्त कर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी होने तक कुछ भी बयान देने से पुलिस कतरा रही है. पुलिस अपराधियों को चिन्हित करने की कार्रवाई शुरू कर चुकी है.


Find Us on Facebook

Trending News