बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कीचड़ की छीटें पड़ने का विरोध जताने पर युवक को मार दी गोली, बीच बाजार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

कीचड़ की छीटें पड़ने का विरोध जताने पर युवक को मार दी गोली, बीच बाजार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

SUPOUL : सूबे में इन दिनों हथियारों की नुमाइश का प्रचलन आम हो गया है। बिहार में छोटी - छोटी बात की झरफ हो या शादियां हो ऐसे कई घटनाएं सामने आ रही है जहां गोलियों से अंज़ाम देते हैं, ऐसा लगता है कि कानून की राज्य खत्म हो चुका है। इससे साफ जाहिर होता है कि  सुशासन की पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। आए दिन आवाज की जगह गोली की गूंज सुनाई दे रही है, जिसमें किसी का मोत हो जाती है किसी को घायल कर दिया जाता है। ऐसा ही मामला जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मेला ग्राउंड काली मंदिर के समीप मुख्य बजार में   भीड़ के बीचो बीच सड़क पर थोड़ी सी कीचड़ पड़ने पर दो बाइक सवार युवकों के बीच हल्की कहासुनी हुआ। उसी बीच दूसरे बाइक सवार युवकों ने गोली चला दी। जिसमें युवक जख्मी हो गया।

गोली लगे 23 वर्ष युयक शोरभ कुमार ने बताया कि हमलोग बाइक से जा रहे थे, कि दूसरे बाइक सवार युवकों ने शरीर पर कीचड़ पड़ा दिया, जिसमें कहासुनी हुई उसी बीच दूसरे बाइक सवार युवकों ने गोली चला दी। जो मेरे बायें बांह पर लग गई, इलाज के लिए अनुमंडलीय रेफरल अस्पताल लाया गया वहीं इलाज कर रहे डाक्टरों ने बताया कि जख्मी युवकों का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया है, हालांकि गोली मारने वाले युवको की पहचान नही की जा सकी है, 

मामले में डाक्टर सुमन कुमारी ने बताया कि जख्मी युवकों को शरीर में गोली फसी हुई है, जो यहां व्यवस्था के कमी के कारण गोली निकलना संभव नही है, जिसके कारण उन्हें बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है।  इधर पुलिस घटना के बाद मामलें की जांच में जुट गई है। अब सवाल उठना लाजिमी है कि त्रिवेणीगंज पुलिस कितना सतर्क है कि थाना क्षेत्र में लगातार गोली आवाज गुंज रही है और वह मूकदर्शक बन बैठे हैं।  इससे साफ जाहिर होता है कि त्रिवेणीगंज पुलिस से लोगों की भय खत्म हो चुका है। 

Suggested News