घर से सुबह दौड़ने निकले युवक की हुई ' पकड़ौआ शादी', 4 घंटे बाद पुलिस ने कराया मुक्त

 घर से सुबह दौड़ने निकले युवक की हुई ' पकड़ौआ शादी', 4  घंटे बाद पुलिस ने कराया मुक्त

लखीसराय... जिले में आज सुबह एक युवक को कुछ लोगों ने अगवा कर लिया था, जिसकी शिकायत थाने में की गई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने फुर्ती दिखाते हुए महज 4 घंटे के भीतर उसकी बरामदगी भी कर ली। जब युवक अगवा हुआ तो लोगों को लगा कि इसका अपहरण कर लिया गया है, लेकिन इन चार घंटों के भीतर युवक की जबरन शादी करवा देने की बात भी सामने आई है। हालाकि युवक की बरामदगी के बाद वह अपने घर पहुंच गया है। 

लखीसराय के बड़हिया थाना अंतर्गत गंगा सराय गांव के रहने वाले शिवम कुमार, पिता मनोज सिंह वार्ड- 4 आज सुबह जब दौड़ने के लिए घर से निकला तो अचानक एक लाल रंग के अल्टों में कार में उसे कुछ लोगों ने अगवा कर लिया। इस दौरान जब परिजनों को सूचना मिली तो बड़हिया थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई। वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार घंटे के भीतर ही युवक को बरामद कर लिया है। जानकारी के मुताबिक लाल रंग की ऑल्टो कार से आए कुछ लोगों ने गंगा सराय पोखर के पास इस घटना को अंजाम देकर युवक को ले गए। 

चार घंटै तक अपहृत होकर वापस लौटे युवक के मुताबिक लोगों ने उनकी जबरन पहाड़पुर ग्रामवासी मंगला राय की पुत्री से महादेव सिमरिया के मंदिर में शादी करवा दी। गौरतलब है कि इसी महीने अगवा किए युवक का आर्मी में जीडी के पद पर चयन हुआ था और उसे इसी महीनें 20 जनवरी को ज्वाइनिंग करना है। 

 बढ़िया थाना प्रभारी डीके पांडे ने बताया कि अगवा किए गए लड़के को जमुई जिले के सिकंदरा के गांव से  बरामद कर लिया गया है। 

्र

Find Us on Facebook

Trending News