युवक ने अपने विधायक को लिखा लेटर - मुझसे कोई लड़की नहीं पटती, एक गर्लफ्रेंड दिलवा दो

युवक ने अपने विधायक को लिखा लेटर - मुझसे कोई लड़की नहीं पटती, एक गर्लफ्रेंड दिलवा दो

CHANDRAPUR : किसी विधायक, सांसद या दूसरे जनप्रतिनिधि से लोग अपनी समस्या दूर करने की मांग करते हैं, लेकिन एक युवक ने चिट्ठी लिखकर ऐसी मांग कर दी कि जिसे पढ़ने के बाद विधायक जी भी सकते में आ गए। युवक ने विधायक से काम धंधे की जगह गर्लफ्रेंड दिलाने की मांग की है। अब विधायक को लिखा गया यह लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

मराठी भाषा में लिखा गया लेटर महाराष्ट्र के चंद्रपुर से जुड़ा है जहां विधायक सुभाष धोटे को उनके विधानसभा क्षेत्र के एक युवक ने एक ऐसा पत्र लिखा जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है .जो पत्र लिखा गया है  वो कांग्रेस विधायक सुभाष धोटे के नाम है और लिखने वाले युवक का नाम भूषण जामुवंत है।

गर्लफ्रेंड नहीं होने से आत्मविश्वास हो रहा कमजोर

पत्र में युवक की तरफ से लिखा गया है,  पूरे तहसील में लड़कियों की भरमार है लेकिन फिर भी मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है. ये चिंता का विषय है , मेरा आत्मविश्वास कमजोर हो गया है, मैं ग्रामीण इलाके राजुरा से गड़चांदुर आता-जाता हूं फिर भी मुझसे एक भी लड़की नहीं पटती है.

आगे युवक की तरफ से लिखा गया है, शराब बेचनेवालों की, और गंदी शक्ल वालेलोगों की गर्लफ्रेंड को देख कर मेरा दिल जलता है. मेरी आपसे  विनती है की अपने विधानसभा क्षेत्र के युवतियों को प्रोत्साहन देना चाहिए ताकि वो हम जैसे लड़कों को भी भाव दे.

व्हाट्स अप पर भेजी चिट्ठी

वहीं वायरल चिट्ठी को लेकर विधायक  सुभाष धोटे ने कहा है कि इस प्रकार का कोई पत्र उन्हें अभी तक मिला नहीं है लेकिन अपने व्हाट्स ऐप पर उन्होंने ये चिट्ठी जरूर देखी है.

युवक की तलाश करने के लिए कहा

विधायक ने कहा, अब ये भूषण जामुवंत कौन है, कहां रहता है इसका अभी पता नहीं है. उन्होंने कहा, 'कार्यकर्ताओं को इस युवक की खोज में लगा दिया है और उससे मिलने के बाद युवक की मदद करने की कोशिश करेंगे.' उन्होंने कहा,  अगर वो युवक मिलता है तो उससे मिलकर उसे समझा बुझा कर उसकी समस्या का कोई हल निकालने की कोशिश करेंगे. कांग्रेस विधायक ने कहा इस प्रकार का पत्र लिखना उचित नहीं है.



Find Us on Facebook

Trending News