बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छोटे भाई की पत्नी के साथ कर रहा था जबरदस्ती, रोका तो मार दिया चाकू

छोटे भाई की पत्नी के साथ कर रहा था जबरदस्ती, रोका तो मार दिया चाकू

BHOJPUR : जिले में छोटे भाई द्वारा अपनी पत्नी के साथ छेड़खानी से रोकने पर बड़े भाई द्वारा चाकू मार दिये जाने का मामला सामने आया है। घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव की बताई जा रही है। घटना के संबंध में बताया गया है कि पत्नी के साथ हुई छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपी ने महिला के पति को चाकू मारकर घायल कर दिया।


THE-YOUNGER-BROTHERS-WIFE-WAS-BEING-FORCED-FORCED-TO-KILL2.JPG

घायल युवक को आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। आरोपी जख्मी युवक का बड़ा भाई बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि घटना उस समय घटी जब महिला शौच के लिए घर से बाहर जा रही थी। 

THE-YOUNGER-BROTHERS-WIFE-WAS-BEING-FORCED-FORCED-TO-KILL3.jpg

पीड़ित महिला के मुताबिक वो सुबह शौच के लिए घर से बाहर जा रही थी तभी उसका भैंसुर लगन गोंड उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। उसके शोर मचाने पर उसका पति श्याम बाबू मौके पर पहुंचा जिसके बाद विवाद शुरू हो गया। इसी बीच उसके भैंसुर लगन गोंड ने उसके पति और अपने छोटे भाई श्याम बाबू को चाकू मार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया। 
घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मामले की जांच को मौके पर पहुंची है। पीड़िता के बयान पर आरोपी लगन गोंड के खिलाफ पुलिस ने छेड़खानी का मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। 

Suggested News