सिंह मेंशन के छोटे युवराज ने जनचेतना रैली से दिखाई अपनी ताकत, कहा-कुंती पुत्र धर्मयुद्ध में कूद चुका है पीछे नहीं हटेगा

सिंह मेंशन के छोटे युवराज ने जनचेतना रैली से दिखाई अपनी ताकत, कहा-कुंती पुत्र धर्मयुद्ध में कूद चुका है पीछे नहीं हटेगा

NEWS4NATION DESK : कुंती पुत्र धर्मयुद्ध में कूद चुका है। इस मंच से प्रण लेता हूं कि धनबाद लोकसभा सीट पर सिंह मेंशन का उम्मीदवार चुनाव लड़ेगा और जीतेगा भी। इस फैसले से किसी कीमत पर पीछे नहीं हटूंगा। यह बात झरिया के वर्तमान बीजेपी विधायक संजीव सिंह के छोटे भाई और पूर्व विधायक कुंती सिंह के छोटे पुत्र सिद्धार्थ गौतम कोयलानगर स्थित मैदान में आयोजित जनचेतना रैली में कही।

रैली को संबोधित करते हुए सिद्धार्थ गौतम विरोधियों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि सिंह मेंशन की हस्ती मिटाने की बात करने वाले चेत जाएं। चिनगारी का खेल बुरा होता है। खेलने वालों के ही घर खाक हो जाते है। मेंशन की शानदार विरासत और सूर्यदेव सिंह का गौरवमयी इतिहास मेंशन को सेवा का संदेश देता है। मेंशन मिटने वाला नहीं बल्कि लोगों के प्यार और आशीर्वाद से सेवा करने वालों का ठिकाना है।

सिद्धार्थ ने कहा कि कुछ घटनाएं हुईं, लेकिन मेंशन उसी मजबूती के साथ आज भी खड़ा है। विरोधियों के हमले से मेंशन कमजोर नहीं बल्कि और मजबूत होता है। उन्होंने कहा कि धनबाद जन्मभूमि है, कर्म भूमि है और धनबाद ही मरण भूमि होगी। 

उन्होंने लोगों से कहा कि यह जुटान इसलिए है कि जो निर्णय सिंह मेंशन ने लिया है, वह ठीक या गलत। ठीक है तो हाथ उठा समर्थन करें। ठीक नहीं है तो मार्गदर्शन करें। सिद्धार्थ ने कहा कि लोकसभा के लिए सिंह मेंशन इसलिए मैदान में है क्योंकि धनबाद ने देश के विकास में जितना योगदान दिया, उतने विकास के अवसर धनबाद को नहीं मिले। न अदद अस्पताल है न बेहतर शिक्षण संस्थान। इलाज के लिए लोग रांची, दुर्गापुर और कोलकाता जाते हैं। बिना किसी का नाम लिए आरोप लगाया कि धनबाद को जो हक मिलना चाहिए, वह नहीं मिला।

Find Us on Facebook

Trending News