साइड नहीं देने पर युवकों ने की ट्रक ड्राईवर की पिटाई, ग्रामीणों ने पकड़ा, जमकर की धुनाई

साइड नहीं देने पर युवकों ने की ट्रक ड्राईवर की पिटाई, ग्रामीणों ने पकड़ा, जमकर की धुनाई

NAWADA : नवादा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आमीपुर गांव के निकट बाइक सवार 4 युवकों ने ओवरटेक करने के दौरान ट्रक के ड्राइवर के साथ जमकर की मारपीट की. मारपीट की घटना में ट्रक ड्राईवर गंभीर रूप से जख्मी हो गया. गंभीर हालत में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वही गाड़ी में मौजूद एक ड्राइवर नालंदा जिले के सिलाव निवासी विपिन कुमार ने बताया कि कौशल कुमार के साथ ट्रक लेकर हमलोग पटना के बाढ़ जा रहे थे. गाड़ी को कोडरमा में लोड किया गया था. 

उसने बताया की मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आमीपुर गांव के निकट ओवरटेक कर रहे युवक को साइड नहीं देने पर युवक ने ड्राइवर कौशल की जमकर की पिटाई की. जिसे चिंताजनक हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसने कहा कि आमीपुर गांव के निकट 4 युवक मिलकर कौशल की पिटाई कर रहे थे. उसी दौरान गांव वालों ने आकर उन चारों युवकों को भी पीटना शुरू कर दिया. लोगों के गुस्से को देखते हुए दो युवक वहां से फरार हो गया. जबकि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दो युवकों को हिरासत में लिया है. 

दोनों युवकों ने बताया कि पटना करबिगहिया निवासी राजेश्वर प्रसाद का पुत्र नीतीश कुमार और सूरज कुमार राजकुमार यादव का पुत्र विकास कुमार उर्फ़ बबलू हैं. पुलिस की हिरासत में युवकों ने बताया कि वे ककोलत जलप्रपात घूम कर आ रहे थे. उसी दौरान ट्रक ने पीछे से बाइक टक्कर मार दिया था. हालाँकि गोलू और विकास ने कहा कि हम दोनों भाई मिलकर मारपीट नहीं किए हैं. उधर मौके पर पहुंचे मुफस्सिल थाना प्रभारी ने युवक को चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां युवक मौत और जिंदगी से जूझ रहे हैं.

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News