बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : रेलवे अस्पताल की ऊँची दीवार पर चढ़ गया युवक, ख़ुदकुशी करने की दी धमकी, कड़ी मशक्कत के बाद कर्मियों ने उतारा

BIHAR NEWS : रेलवे अस्पताल की ऊँची दीवार पर चढ़ गया युवक, ख़ुदकुशी करने की दी धमकी, कड़ी मशक्कत के बाद कर्मियों ने उतारा

BHAGALPUR : भागलपुर स्टेशन स्थित रेलवे अस्पताल  के पास उस समय अफरा तफरी मच गयी। जब रेलवे अस्पताल की ऊंची दीवार पर एक विक्षिप्त युवक चढ़ गया और वहां से कूदने का प्रयास करने लगा। जिसको देखकर अस्पताल के कर्मचारियों के साथ साथ आसपास के लोग भी वहां पर पहुंच गए और युवक से मिन्नत करने लगे कि वह दीवार से उतर जाए। 


इस दौरान वहां घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चला। बाद में एक व्यक्ति के द्वारा दीवाल पर चढ़कर किसी तरह से विक्षिप्त युवक को उतारा गया। जिसके बाद रेलकर्मियों ने राहत की साँस ली। 

वही अस्पताल अधिकारी युवक के इलाज को लेकर उसकी जांच कर रहे हैं। हालाँकि विक्षिप्त युवक कुछ भी बता पाने में असमर्थ है। जिससे उनकी पहचान नहीं हो पाई है। फ़िलहाल उसे अस्पताल में रखा गया है। 

बताया जा रहा है की विक्षिप्त युवक पिछले कई दिनों से अस्पताल के आसपास ही देखा जा रहा था। लेकिन आज अचानक वह अस्पताल की ऊँची दिवार पर कैसे चढ़ गया। इसकी भनक किसी को नहीं लगी। दिवार पर चढ़ने के बाद वहीँ से कूद जाने की धमकी देने लगा। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News