प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक का ग्रामीणों ने काट डाला पैर, गंभीर हालत में पटना रेफर

प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक का ग्रामीणों ने काट डाला पैर, गंभीर हालत में पटना रेफर

MOTIHARI : पूर्वी चंपारण जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां ग्रामीणों ने प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक का पैर काट डाला है। गंभीर हालत में युवक को बेहरत इलाज के पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है। वहीं पुलिस ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिला मुख्यालय मोतिहारी के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चंद्रहियां गांव में बीती रात एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा। बताया जा रहा है कि युवक जैसे ही अपनी प्रेमिका के घर में घुसा हो-हल्ला मच गया। हल्ला मचते ही ग्रामीण जुट गए और प्रेमी को पकड़ लिया। 

बताया जा रहा है कि युवक को पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने पहले उसकी जमकर पिटाई की और फिर उसके पैर को काट डाला। इधर घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष दलबल के साथ गांव पहुंचे। थानाध्यक्ष ने घटना में गंभीर रुप से घायल युवक को ग्रामीणों की पकड़ से छुड़ाकर फौरन इलाज के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया। 

घायल युवक पीपराकोठी थाना क्षेत्र निवासी एक शिक्षक नेता का पुत्र बताया गया है। वहीं मामले को लेकर गांव में कई तरह की चर्चाएं हैं। फिलहाल पुलिस ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News