बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आर्मी की तैयारी कर रहे युवक रात के तीन बजे घर से बुलाया और हत्या कर शव पोखरे में फेंक दिया, प्रेम प्रसंग से जुड़ी है पूरी कहानी

आर्मी की तैयारी कर रहे युवक रात के तीन बजे घर से बुलाया और हत्या कर शव पोखरे में फेंक दिया, प्रेम प्रसंग से जुड़ी है पूरी कहानी

NAWADA :  जिले के कादिरगंज ओपी क्षेत्र से एक युवक का शव पोखरे से बरामद किया गया है। शव मिलने की घटना चिल्हिया बीघा गांव की बताई गई गई है।  शव बरामद होते ही इलाके में सनसनी फैल गई। प्रेम प्रसंग मामले में युवक की हत्या की बात सामने आ रही है। वहीं परिजनों ने लड़की के भाई और पिता पर हत्या का आरोप लगाया है। मृत युवक का नाम शिवम कुमार बताया गया है।

बताया जा रहा है कि मृतक युवक शिवम कुमार बचपन से ही अपने नानी घर आँती गांव में रह रहा था। 2 वर्ष पूर्व उसे एक लड़की से प्रेम हो गया और वह लगातार लड़की से मोबाइल पर बात किया करता था। इस बात की जानकारी लड़की के परिजनों को भी हो गई। जिसके बाद लड़की के परिजन शिवम के घर जाकर कई बार चेतावनी भी दिया। बावजूद प्यार परवान चढ़ता गया। कल रात्रि 3 बजे शिवम के मोबाइल पर कॉल आया, जिसके बाद वह घर से बाहर चला गया। 

सुबह परिजनों को सूचना मिली कि शिवम का शव चिल्हिया बीघा के पोखर में फेंका हुआ है और गले पर का निशान है। परिजनों ने बताया कि प्रेम प्रसंग मामले में ही शिवम की हत्या लड़की के पिता रविंद्र यादव एवं भाई मुकेश कुमार ने गला दबाकर कर दिया है। 

पेशे से फोटोग्राफी करता था शिवम

गांव के मुखिया जितेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक युवक नानी घर में रहता शादी विवाह में फोटोग्राफर का काम करता था। और अच्छा काम काज कर पैसा भी कमा रहा था। परिजन ने बताया कि युवक अपने गांव में रहकर आर्मी की तैयारी कर रहा था और सुबह मॉर्निंग में पढ़ते हुए अपने दोस्त के साथ दौड़ लगाता था।

फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं इस मामले पर थाना प्रभारी सूरज कुमार ने कहा है कि युवक की शव बरामद की गई है आवेदन प्राप्त होने के बाद सुनिश्चित कार्रवाई की जाएगी।


Suggested News