BIHAR NEWS : लूट की शिकायत करने युवक पहुंचा थाने, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल, जानिए वजह

BIHAR NEWS : लूट की शिकायत करने युवक पहुंचा थाने, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल, जानिए वजह

PATNA : अपने साथ हुई लूट की घटना की थाने में शिकायत करना युवक को उस वक्त महंगा पड़ गया जब पुलिस ने उक्त युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मामला धनरूआ थाना क्षेत्र का है, जहां फुलपूरा गांव निवासी अशोक सिंह के साथ बीते सोमवार की शाम बैंक से पैसा निकाल कर जाते वक्त लूट की घटना घटी थी।अशोक सिंह ने बताया कि किसी ने उनका पैसा छीन लिया था और मौके से फरार हो गया था। जिसके बाद अशोक सिंह आज धनरूआ थाना शिकायत करने पहुंचे थे।उनका कहना था कि बैंक से पैसा निकाल कर जाते वक्त कैली गांव के कारू पासवान ने उनके साथ पिस्तौल के दम पर लूट की घटना को अंजाम दिया है। उनके पास से  8000 रुपये अपने साथ लेकर भाग गया। 

जब उक्त युवक थाना में शिकायत दर्ज करवा रहा था तो पुलिस को अशोक सिंह के मुंह से शराब की बदबू आने लगी। जिसके बाद ब्रेथ एनालाइजर मशीन से तुरंत अशोक सिंह की जांच की गई। जिसमें अशोक सिंह नशे की हालत में पाए गए। नशे की हालत में पाए जाने के बाद अशोक सिंह को मद्य निषेध कानून के तहत गिरफ्तार कर लिया गया और जेल भेज दिया गया। 

पूरे मामले में धनरूआ थाना अध्यक्ष दीनानाथ सिंह ने कहा कि फिलहाल युवक नशे में था इसलिए उन्हें कार्रवाई करनी पड़ी। लेकिन जो शिकायत उसने की है उसकी भी जांच की जा रही है। युवक के साथ लूट की घटना हुई है या नशे की हालत में ही उसने अपना पैसा कहीं गिरा दिया है। इन हर मुद्दों पर पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है।

पटना से सुजीत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News