बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मेला देखकर लौट रहे युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

मेला देखकर लौट रहे युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

KATIHAR :  जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि युवक लक्ष्मी पूजा का मेला देखकर घर लौट रहा था। मृतक की पहचान गोलू कुमार राय के रुप में रुप हुई है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि नगर थाना क्षेत्र के वर्मा कॉलोनी मैं आयोजित लक्ष्मी पूजा का मेला देख कर घर लौट रहे गोलू कुमार राय को बदमाशों ने गोली मार दी। अपराधियों ने उसे सीने में गोली मारी। घटना में गंभीर रुप से घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसी मौत हो गई। 

मृतक की मां ललिता देवी ने बताया कि उसका पुत्र गोलू कुमार राय और प्रदुम कुमार वर्मा कॉलोनी में आयोजित लक्ष्मी पूजा का मेला देखने गया था। मेला में ही दो पक्ष आपस में भिड़ गए इस बीच जब वह तीन गछिया भट्टा टोला सड़क मार्ग पर पहुंचा था कि डोमन पासवान उर्फ रंजन ने उसे गोली मार दी।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसपी विकास कुमार डीएसपी अनिल कुमार पुलिस इंस्पेक्टर और थाना अध्यक्ष पहुंचकर घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की।  एसडीपीओ ने बताया कि मामला आपसी विवाद का लगता है। परिजनों के बयान पर डोमन पासवान नामक युवक को आरोपी बनाया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Suggested News