बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चोरी की शिकायत करने पर युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने कहा पुलिस ने गिरफ्तारी करने के बाद अपराधियों को छोड़ा

चोरी की शिकायत करने पर युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने कहा पुलिस ने गिरफ्तारी करने के बाद अपराधियों को छोड़ा

PATNA CITY : बड़ी खबर राजधानी पटना से निकल कर सामने आ रही है जहां पुलिस की लापरवाही और पैसों की वसूली में लगे होने के कारण एक युवक की दिनदहाड़े अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। मामला दीदारगंज थाना क्षेत्र के सोनामा बाजार की है जहां पर एक युवक की अपराधियों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी है। मृत युवक का नाम विक्रम कुमार बताया जा रहा है जो कि सोनामा बाजार के विवो मोबाइल दुकान में स्टाफ के रूप में काम करता था।

जिन्हें गिरफ्तार किया, उन्होंने मारी गोली

 पीड़ित के परिजनों ने बताया कि दुकान में चोरी हुई थी जिसके बाद  पुलिस को कुछ लोगो का नाम बताया गया था जिसके बाद पुलिस चार पांच लोगों को पकड़कर थाने ले गई थी। लेकिन उसे रात में ही दीदारगंज थानेदार के द्वारा मोटी रकम लेकर उन सभी को छोड़ दिया गया ।जिसके बाद उन्हीं लोगों ने आकर युवक को गोली मार दी। जिसके बाद वह सभी घटनास्थल से फरार हो गए हैं।

बीती रात हुए इस घटना के बाद इलाके के लोगों में आक्रोश नजर आ रहा है। लोग इस हत्या के लिए सीधे सीधे पुलिस को दोषी मान रहे हैं।  नाराज लोगों ने सबके साथ nh-30 शुकुलपुर के पास डेड बॉडी को रखकर nh30 के दोनों साइड जाम कर दिया है। जिसके वजह से गाड़ियों का आवागमन पूरी तरह से बंद हो चुका है। फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस पहुंची थी। लेकिन लोगों ने पुलिस को खदेड़ दिया है। पुलिस के प्रति लोगों में काफी गुस्सा देखा जा रहा है। इसलिए घटनास्थल पर अभी पुलिस फिलहाल अभी नही है।


Suggested News