थाने से दो सौ मीटर की दूरी पर युवक की गोली मारकर हत्या, देखते रह गए वहां मौजूद लोग

थाने से दो सौ मीटर की दूरी पर युवक की गोली मारकर हत्या, देखते रह गए वहां मौजूद लोग

PURNEA : बिहार में एक बार फिर से अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। यहां पूर्णिया में के हाट थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर थाना चौक के पास बाइक से जा रहे एक युवक को 2 बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो मृतक का नाम नीरज झा बताया जा रहा है, जो थाना क्षेत्र के मुर्गी फार्म का रहने वाला है। घटना की सूचना मिलते ही 4 थाना की पुलिस बल मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

युवक रंगभूमी मैदान की तरफ से बाइक से आरहा था, इसी दरमियान पीछे से आरहे बाइक सवार दो लोगों ने पीछे से पहली गोली मारी, जो युवक के पीठ में लगी। जब गोली लगने के बाद वो ज़मीन पर गिरा तो दूसरी गोली सर पर मारा और फरार हो गया। मृतक की बाइक पर पुलिस का लोगो बना हुआ था। जिससे परिवार के सदस्य पुलिस में होने की संभावना है। मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सरोज ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस हर बिंदु में जांच कर रही है 

हालांकि अपराधियो की पहचान नहीं हो पाई है। दिनदहाड़े हत्या किस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है। लेकिन जिस तरह से दिन दहाड़े अपराधियों ने थाने से भीड़भाड़ वाली जगह पर घटना को अंजाम दिया है, उसके बाद पुलिस के काम पर सवाल उठने लगे हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News