BIHAR NEWS : एसएसपी कार्यालय पहुंचे युवक ने किया जमकर हंगामा, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का लगाया आरोप

BIHAR NEWS : एसएसपी कार्यालय पहुंचे युवक ने किया जमकर हंगामा, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का लगाया आरोप

BHAGALPUR : जिले के एसएसपी कार्यालय में फरियादी ने जमकर हंगामा किया। जिसके बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया। फरियादी ने वरीय पुलिस अधीक्षक के चेंबर के सामने धरने पर बैठकर पुलिस को खूब खरी-खोटी सुनाई और मामले पर कार्रवाई नहीं होने तक यही जान देने की बात कह धरने पर बैठ गया। इस मौके पर फरियादी ने जमकर हंगामा किया। 

बताया गया की हंगामा कर रहा युवक आदित्य शर्मा सुल्तानगंज के महेशी मोतीचक का रहने वाला है। वह वरीय पुलिस अधीक्षक के पास गुहार लेकर पहुंचा था कि इसके गोतिया के लोग अवैध रूप से जमीन पर कब्जा कर रहे हैं। जबकि इन लोगों का अभी तक बंटवारा नहीं हुआ है और मामला कोर्ट में भी चल रहा है। लेकिन कब्जे किए जाने की सूचना सुलतानगंज थाना को देने के बावजूद भी वहां कोई कार्रवाई नहीं कर डांट फटकार कर भगा दिया जाता है। जिसके बाद आज युवक अपनी गुहार लेकर एसएसपी के पास पहुंचा था। जिस पर एसएसपी ने शनिवार को लगने वाले जनता दरबार में आने की बात कही। 

इसके बाद युवक चेंबर से बाहर निकलकर हंगामा करने लगा। हंगामा को देखते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक ने आदमपुर थाने को इसकी सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची आदमपुर पुलिस युवक को जीप में बैठाकर थाने ले गई। हालाँकि एसएसपी ने कहा है कि युवक की बात सुनी गई है और जनता दरबार में उसकी शिकायत पर कार्रवाई की जाएगी।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News