आरा में बर्थडे पार्टी में गए युवक की बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

आरा में बर्थडे पार्टी में गए युवक की बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

ARA  : बुधवार की देर रात टाउन थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव में बर्थडे पार्टी में गए एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूत्रों की माने तो मृतक नवादा थाना क्षेत्र के जवाहर टोला गाँव का रहने वाला शिव बालक प्रसाद का 35 वर्षीय पुत्र जितेंद्र कुमार उर्फ केबी है। 


बताया जाता है की मृतक जितेंद्र कुमार उर्फ के बी अपने घर से बुधवार की रात किसी बर्थ डे पार्टी में जाने की बात कह कर निकला था। लेकिन देर रात तक वापस घर नहीं लौटा। बताया जा रहा है की मृतक को बर्थ डे पार्टी मे बुलाकर पहले खूब खिलाया गया। उसके बाद शराब पिलाई गई। 

नशे मे जैसे ही जितेंद्र कुमार धुत हो गया। उसके सिर में काफी करीब से तीन गोली मार दी गई। जिससे जितेंद्र कुमार उर्फ के बी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। 

घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ हिमांशु कुमार एवं टाउन थानाध्यक्ष अनिल कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा, पांच शराब की खाली बोतल बरामद किया है। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही घटना में शामिल अपराधियों की पहचान कर धर पकड़ तेज कर दी है।

आरा से रविन्द्र कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News