सरकारी पंप से पानी लेने गए युवक को दबंगों ने बेरहमी से पीटा, हालत चिंताजनक

सरकारी पंप से पानी लेने गए युवक को दबंगों ने बेरहमी से पीटा, हालत चिंताजनक

NAWADA : जिले में दबंगों द्वारा पानी को लेककर एक बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। दबंगो द्वारा एक युवक की बेरहमी से पिटाई की गई है। उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। घटना के संबंध में बताया गया है कि लखन चौधरी नामक युवक पानी के लिए गांव में लगे  सरकारी मोटर चालू करने गए था। नारदीगंज थाना क्षेत्र के इचुआ गांव के ही दबंग 4-5 लोगों ने उसे मोटर चालू करने से मना किया। जब उसने कहा कि चापाकल सूख गया है। घर में पानी नहीं है। 

बताया जा रहा है कि उसके ऐसा कहते ही दबंगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस घटना में युवक बुरी तरह से घायल हो गया। घायल युवक को परिजनों द्वारा सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।इधर घटना के बाद से गांव में तनाव व्याप्त है। स्थानीय लोगों का कहना है कि सरकार द्वारा हर घर नल का जल योजना के तहत पानी की व्यवस्था की गई है, लेकिन उसपर दबंग लोगों द्वारा कब्जा कर लिया गया है। दबंग लोग पानी लेने से उन्हें रोकते है और विरोध करने पर मारपीट की घटना को अंजाम देते है। 

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि पानी को लेकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। दोनों ओर से मामला दर्ज कराया गया है। जांच की जा रही है।  

बता दें कि जिले में पानी को लेकर जिले में लगातार ऐसी घटना सामने आ रही है। सरकार की ओर से लगाए गए पानी के मोटर पर कई इलाकों पर दबंगों का कब्जा है। वहीं जब स्थानीय लोग इसका विरोध करते है तो उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया जाता है।

अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News