पटना में दिनदहाड़े IDBI बैंक के ATM में चोरी, 8.25 लाख रुपये ले उड़े बदमाश

पटना में दिनदहाड़े IDBI बैंक के ATM में चोरी, 8.25 लाख रुपये ले उड़े बदमाश

पटना.राजधानी में दिनदहाड़े बदमाशों ने बैंक एटीएम में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। शास्त्री नगर थाना अंतर्गत आईडीबीआई बैंक के एटीएम से आठ लाख 25 हजार रुपये की चोरी हुई है। बताया जा रहा है कि दो की संख्या में आये युवक पैसे निकालने एटीएम पहुंचे थे। ग्राहक बनकर पहुंचे लुटेरों ने एटीएम का शटर बिना काटे टेक्निकल तरिके से एटीएम को खोलकर लगभग 8 लाख 25 हजार कैश चोरी कर फरार हो गए।

बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े बड़ी चोरी की घटना को अंजाम देकर एटीएम से लगभग 8.25 लाख रुपये चोरी कर फरार हो गए। चोरी की खबर मिलते ही शास्त्री नगर थाना के प्रभारी रामा शंकर भागे भागे घटनास्थल पर पहुंचे। थाना प्रभारी ने घटनास्थल पर पूरे मामले की जानकारी ली और चोरी की घटना की पड़ताल की।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आईडीबीआई बैंक के एटीएम में कल मंगलवार को 8.25 लाख रुपये कैश डाला गया था और आज एटीएम से बड़ी चोरी की वारदात हो गयी। वहीं चोरी की इस बड़ी वारदात के बाद आईडीबीआई के अधिकारी ने बताया कि ग्राहक बनकर दो लोग एटीएम में पहुंचे थे और चोरी की घटना को अंजाम देकर बदमाश भाग निकले।

उन्होंने बताया कि अनुमान के मुताबिक 8.25 लाख रुपये की चोरी हुई है। चोरी की एग्जिट रकम का पता नहीं चल रहा है, क्योंकि एटीएम के हेड ऑफिस से निकासी की जांच की जा रही है। पुलिस फिलहाल इलाके में जांच अभियान शुरू कर दिया है।


Find Us on Facebook

Trending News