चोरी का सिलसिला जारी : गैरेज का ताला तोड़ नगदी समेत पांच लाख के गाड़ियों के पार्टस ले गए चोर

चोरी का सिलसिला जारी : गैरेज का ताला तोड़ नगदी समेत पांच लाख के गाड़ियों के पार्टस ले गए चोर

NALANDA : नालंदा में इन दिनों चोरों का आतंक बढ़ सा गया है। चोर आए दिन बड़ी बड़ी घटनाओं को अंजाम दे  रहे हैं मगर पुलिस कार्रवाई की बात गहरी नींद में सो जाती है। ताजा मामला हिलसा थाना क्षेत्र के कामता हॉल्ट ब्रह्मस्थान स्थित ॐ मंगलम बाहन सर्विस नामक गैरेज का ताला तोड़कर पचास हजार रुपया नगद सहित लगभग पांच लाख के सामानों को चुरा लिया।  गैरेज मालिक विक्की कुमार ने हिलसा थाना में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ आवेदन दिया है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हैं। 

कपड़े से ढंक दिया सीसीटीवी

संचालक ने बताया कि सेंटर में सभी तरह का वाहनों की सर्विस और पार्ट्स बिक्री होते हैं। हर दिन की तरह गुरुवार की शाम को हम और हमारे स्टाफ अपने अपने घर चले गए थे। शुक्रवार की सुबह जब गैरेज खोला गया तो देखा कि स्टोर रूम और सर्विस ऑफिस के दरवाजा सहित गोदरेज का ताला टूटा हुआ है और सामान बिखरा पड़ा हैं। उन्होंने बताया कि करकट हटाकर  चोर गैरेज में प्रवेश किया है तथा सबसे पहले सीसीटीवी कैमरा को ढंक दिया ताकि किसी का चेहरा कैमरा में कैद न हो सके उसके बाद एक एक कमरा का ताला तोड़ घण्टो समय तक उत्पात मचाया। 

इस दौरान चोरो ने गैरेज से दराज में रखे 50 हजार रुपया नगद, कम्प्यूटर सिस्टम, मॉनिटर, हार्ड डिस्क, डीवीआर, मोबिल के अलावे भारी मात्रा में गाड़ी का पार्ट्स चोरी कर ली गई हैं। थानाध्यक्ष श्याम किशोर प्रसाद सिंह ने बताया कि चोरी की घटना हुई है।  मामले की छानबीन की जा रही हैं

Find Us on Facebook

Trending News