बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में पेंट दुकान में चोरी का 10 दिनों बाद पुलिस ने किया उद्भेदन, बाप बेटे को कैश और सिक्के के साथ किया गिरफ्तार

मुंगेर में पेंट दुकान में चोरी का 10 दिनों बाद पुलिस ने किया उद्भेदन, बाप बेटे को कैश और सिक्के के साथ किया गिरफ्तार

MUNGER : मुंगेर में मुख्य बाजार स्थित पेंट की दुकान में हुए चोरी का कोतवाली पुलिस ने खुलासा किया है। चोरी मामले में जहां पुलिस नाबालिग को थाना लाई तो वहीं नाबालिग के पिता सहिन्द्र महतो को चोरी के समान रखने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने चोरी के मोबाइल कैश और चांदी के सिक्के भी बरामद किया है।  

पूरा मामला मुंगेर जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित मुख्य बाजार के राजीव गांधी चौक के पास एक पेंट की दुकान का है।  जहाँ 10 दिन पूर्व 5 मार्च की रात्रि में चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। जिसका पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है। 

कांड के अनुसंधान के क्रम में एक विधि विरूद्ध किशोर को निरूद्ध किया गया। उक्त किशोर से पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि घटना के तिथि व समय को उक्त पेन्ट के दूकान में ये चोरी किया था।  जिसमें 10000 ( दस हजार रूपया) एवं सिक्का एवं मोबाईल चोरी किया गया था। 

जिसे उक्त चोरी के सामान को अपने पिता सहिन्द महतो को दिया गया है। उनके द्वारा उक्त चोरी के सामान को रखा गया है। उसके निशानदेही पर कासिम बाजार थाना क्षेत्र के चांय टोला उसके घर से पिता सहिन्द्र महतो को पकड़ा गया एंव उसके पास से चोरी के मोबाईल एवं 9000 रूपया एवं 12 सिक्का बरामद किया गया है।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट 

Suggested News