बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस विभाग के पूर्व एकाउंटेंट के घर चोरी : जेवर चमकाते-चमकाते आठ लाख के गहनों पर किया हाथ साफ

पुलिस विभाग के पूर्व एकाउंटेंट के घर चोरी : जेवर चमकाते-चमकाते आठ लाख के गहनों पर किया हाथ साफ

PATNA : राजधानी पटना में अनजान दो युवकों ने जेवर चमकाने के बहाने एक घर से करीब 8 लाख रुपए के जेवरात उड़ाकर भाग निकले। मामला पटना के बिहटा का है। जहां श्रीरामपुर गांव में रविवार को दो युवकों ने जेवर साफ करने के नाम पर 8 लाख के जेवर पर हाथ साफ कर दिया है। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया।

 बताया जाता है कि श्रीरामपुर निवासी राधारमण सिन्हा जो कि पुलिस मुख्यालय में एकाउंटेंट के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। उन्होंने बताया कि उन घर पर दो युवक पहुंचे और उनकी पत्नी से सोने के जेवर और बर्तन साफ करने की बात कही। इस बीच उनकी पत्नी ने घर के गोदरेज में रखी गई सोने की चूड़ी, सोने की अंगूठी, सोने की चेन, सोने की लॉकेट सहित कई जेवरात उन लोगों को साफ करने के लिए लाकर दी। इस बीच ठगों ने राधा रमन सिन्हा की पत्नी को घर से पानी गर्म करने के बाद कहीं। जब उक्त महिला घर के किचन में पानी गर्म करने गई तो इस बीच मौके का फायदा उठाकर उचक्के सोने का सभी जेवरात लेकर फरार हो गए। 

जब राधा रमन सिन्हा की पत्नी गर्म पानी लेकर आई तो देखी वहां कोई नहीं है। उन्होंने इसकी जानकारी घर के लोगों को दी। घर के लोग ठगों की तलाश में पूरा गांव छान मारा। इसके बावजूद भी उनका कोई अता पता नहीं चला। घटना से आहत राधा रमन सिंह ने बिहटा थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ आठ लाख के जेवर ठगी का मामला दर्ज कराया है। बिहटा थाना प्रभारी अतुल एस कुमार ने बताया कि घटना के बाद राधारमण सिन्हा द्वारा थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस  मामले की छानबीन कर रही है ।

Suggested News