पटना में चोरी की वारदात : मंदिर के पुजारी की लग्जरी कार को चोरों ने किया पार, वारदात CCTV कैमरे में कैद

पटना में चोरी की वारदात : मंदिर के पुजारी की लग्जरी कार को चोरों ने किया पार, वारदात CCTV कैमरे में कैद

पटना. ठंड का असर बढ़ते ही राजधानी में चोरी की घटनाओं में काफी इजाफा हो रहा है. ताजा मामला पटना के गाँधीमैदान थाना क्षेत्र का है. यहां चोरों ने मंदिर के पुजारी के चार पहिया वाहन पर हाथ साफ कर दिया है. बताया जा रहा है कि गांधी मैदान थाना क्षेत्र के गोलघर इलाके से एक महंगी इनोवा क्रिस्टा कार की चोरी का मामला सामने आया है. यहां मां विंध्यवासिनी माता मंदिर के पुजारी की लग्जरी कार पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया है. हालांकि चोरी की घटना की पूरी तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है.

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बाइक पर सवार होकर आए दो चोरों ने पहले आस पास आराम किया. फिर मंदिर के पुजारी की सड़क किनारे पार्क की हुई लग्जरी कार को निशाना बनाते हुए विन्डो सीट का शीशा तोड़ाकर कार लेकर फरार हो गया. ये पूरी घटना बीते रविवार की देर रात लगभग 1 बजे का बताया जा रहा है.

गौरतलब कि इलाके में एक सप्ताह के अंदर चोरी की कई वारदात सामने आयी है. वहीं पुलिस की गस्ती पर भी सवाल खड़ा हो रहा है. लोगो ने आरोप लगाया है कि पुलिस को चोरी की सूचना देने के बाद भी इस मामले पर पुलिस तत्परता नहीं दिखा रही है. फिलहाल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News