बिहार सरकार में मंत्री के साले के घर में चोरी की वारदात, 20 लाख रुपये की संपत्ति उड़ा ले गये चोर

बिहार सरकार में मंत्री के साले के घर में चोरी की वारदात, 20 लाख रुपये की संपत्ति उड़ा ले गये चोर

नालंदा. जिले में चोरी की वारदात नहीं थम रही है. ताजा मामला बेन थाना क्षेत्र के महुआ गांव का है. यहां शुक्रवार की रात को बिहार सरकार के ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री श्रवण कुमार के साले सुधीर कुमार के घर में बदमाशों ने नगदी जेवरात सहित करीब 20 लाख की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया. घर में सोए परिवार को इसकी भनक तक नहीं लगी.

गृह स्वामी सुधीर कुमार ने बताया कि वह जिस कमरे में सोए हुए थे, उस कमरे के दरवाजे के बाहर से ताले की जगह कपड़ा बांध दिया गया था. पत्नी मायके गई हुई है. उसी कमरे में घुस कर चोरों ने स्टोरवेल एवं बक्से में रखे सोने के आभूषण, नगद सहित करीब ₹20 लाख की संपत्ति चुरा ली है. घर में वह अपने भाई सुनील कुमार एवं मां राजमणि देवी के साथ अन्य कमरों में सोए हुए थे. चोर सीढ़ी के सहारे घर के अंदर प्रवेश कर घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि चोरों ने इस दौरान सीकरी, सोने की चेन, झुमका, मनटिका, अंगूठी, कंगन, ब्रेसलेट, गोल्ड कॉइन और 2 लाख रुपये की नगद पार कर दी.

क्या बोले एसएचओ

बेन थानाध्यक्ष जय किशन कुमार ने बताया कि डॉग स्कॉट को बुलाया गया है. चोरी की घटना से प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि कोई जानकार आदमी ने इसे अंजाम दिया है, जिसे घर के बारे में पूरी जानकारी थी. क्योंकि ना स्टोरवेल का दरवाजा तोड़ा गया है और ना ही चाबी से बक्सा खोला गया है. गृह स्वामी की पत्नी आ रही है तभी आकलन हो पाएगा की कितने रुपये की चोरी हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News