गया के बड़े अस्पताल में बच्चे की चोरी, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद, जांच में जुटी पुलिस

गया के बड़े अस्पताल में बच्चे की चोरी, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद, जांच में जुटी पुलिस

GAYA : गया के मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में दिन के उजाले में एक बच्चा चोरी का मामला सामने आया है. एक अनजान महिला अस्पताल से नवजात को लेकर फरार हो गयी. बच्चे की चोरी करनेवाली महिला जब काफी खोजबीन करने के बाद भी नही मिली तो पीड़ित परिवार अस्पताल के उपाधीक्षक के कक्ष में पहुंचा. वहाँ उपाधीक्षक ने सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया. सीसीटीवी फुटेज में ही बच्चे की नानी ने महिला की पहचान की और मामले की पुष्टि हुई. 

इसे भी पढ़े : वोट नहीं देने पर मुखिया पति ने दी जान से मारने की धमकी, विडियो वायरल

दरसअल पूरा मामला यह हैं कि मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल के प्रसूति वार्ड में गुरारू प्रखंड के पनौल गांव के एक महिला को भर्ती किया गया था. जिसके बाद उस महिला ने ऑपरेशन के बाद लड़के को जन्म दिया था. उस लड़के का आज टीकाकरण था. प्रसूति वार्ड में अपने बच्चे के साथ उसके परिवार के लोगो मौजूद थे कि उतने में एक महिला आई और महिला से बातचीत की. टीकाकरण करने के नाम पर वह नवजात को गोद मे लेकर वार्ड से बाहर निकल गई. 

इसे भी पढ़े : शादी का झांसा देकर युवक आठ सालों तक करता रहा युवती का यौन शोषण, पीड़िता पहुंची आरोपी के घर

उसके साथ मे नवजात की नानी भी थी. वह अपने दामाद को देखकर उसके साथ जाने के लिए बोली और वापस हो गई. इसी बीच बच्चा चोर महिला बच्चे के पापा और नानी को चकमा देकर बच्चा को लेकर अस्पताल परिसर से फरार हो गई. जिसके बाद पूरे परिसर में चर्चा का विषय बन गया है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.  

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News