नवादा में आभूषण दुकान में चार लाख की चोरी, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

नवादा में आभूषण दुकान में चार लाख की चोरी, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

नवादा. जिले के रोह थाना क्षेत्र अंतर्गत रोह बाजार में एटीएम के समीप गणपति ज्वेलर्स दुकान में भीषण चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। दुकानदार के मुताबिक लगभग 4 लाख रुपये की सोने चांदी का भूषण चोरी कर ली गई है। गुरुवार सुबह चोरों ने बाउंड्री को कुदकर अंदर प्रवेश किया है। दुकान में रखे गोदरेज का लॉकर तोड़कर करीब 4 लाख के आभूषण की चोरी कर चोर फरार हो गया।

आभूषण दुकानदार रोह निवासी सौरव कुमार बताया गया है कि चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी कैमरे में आए चोर के चेहरे का फुटेज सार्वजनिक कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक चोरों द्वारा दूसरे दुकान पर भी हाथ साफ करने का प्रयास किया गया, लेकिन पुलिस की भनक लगते ही वहां से फरार हो गया। जब दुकानदार दुकान खोलने पहुंचा तो देखा कि दुकान के अंदर पीछे की दीवार टूटी हुई है। तिजोरी का लॉकर भी टूटा हुआ था, तभी इसकी सूचना पुलिस को दी। थानाध्यक्ष नरेंद्र प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया। 

वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित पक्ष से थाने में अभी कोई आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज में आए चोर के चेहरे को पुलिस तलाश कर रही है। वहीं पुलिस की बेहतर पेट्रोलिंग व्यवस्था रहने के कारण ही दूसरी घटना होने से बच गई। पहली घटना चोरों के द्वारा अंदर ही अंदर घर के पीछे से प्रवेश किया गया। इसके कारण पुलिस को भी भनक नहीं लगी और चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News