खिड़की तोड़ घर से जेवर और नगदी समेत लाखों की चोरी, कुछ सामानों को चोरों ने खेत में छुपा कर भागे

खिड़की तोड़ घर से जेवर और नगदी समेत लाखों की चोरी, कुछ सामानों को चोरों ने खेत में छुपा कर भागे

NAWADA : नवादा जिले के सिरदाल थाना क्षेत्र के लौन्द पंचायत के रूपन बिगहा निवासी स्वर्गीय अरविंद मिस्त्री के पुत्र सुधीर मिस्त्री के घर शनिवार की रात्रि को अज्ञात चोरों ने लाखों का सामान गायब कर दिया। चोर 50 हजार रुपये के जेवर, 50 हजार रुपये के बरतन, लगभग 25 हजार रुपये के कपड़े और कई प्रमाणपत्र के साथ-साथ जमीन के कागजात चुरा ले गए। चोरी की घटना की जानकारी घरवालों को सुबह में मिली जब वे सोकर उठे। 

चोरों ने पहले खिड़की के समीप दीवार तोड़ने का प्रयास किया जब कामयाब नहीं हुए तो चोरों ने खिड़की ही तोड़ डाली और उसी खिड़की से अंदर प्रवेश कर गए। चोरों ने जिस कमरे में चोरी की उस कमरे को अंदर से लकड़ी के सहारे बंद कर दिया था। चोरी करने के बाद चोर पुन: उसी खिड़की से बाहर निकल गए। गृहस्वामी सुधीर मिस्त्री ने बताया कि रात को जब हम घर वाले खाना खा कर अपने अपने कमरे में सो गए थे । जब सुबह जागा तो देखा की हमारे घर का सामान जहांतहां बिखरे हुये हैं तब हमें एहसास हुया की हमारे घर मे  चोरी की घटना हुई है।

 पुनः जब ग्रामीणों के द्वारा चोरी की समान को बधार के मकई खेत में मिलने की सूचना मिली तो देखा कि कीमत समान चोर अपने साथ ले गये है। कुछ कपड़े व टूटा हुया बक्सा अपने साथ घर ले कर पहुचे। घटना की सूचना सिरदला थाना को दी गई है। इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी सरोज कुमार सिंह अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

Find Us on Facebook

Trending News