बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुखिया के बंद पड़े घर में 30 लाख की चोरी, छत के सहारे घुस बदमाशों ने की चोरी,किराएदार को नहीं लगी भनक

मुखिया के बंद पड़े घर में 30 लाख की चोरी, छत के सहारे घुस बदमाशों ने की चोरी,किराएदार को नहीं लगी भनक

BIHAR SHARIF : बिहार शरीफ के सोहसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत मंसूरनगर मोहल्ले में बंद पड़े मकान को बदमाशों ने निशाना बनाते हुए लाखों रुपए की संपत्ति की चोरी कर ली है। घटना का खुलासा मंगलवार की सुबह हुई है। चोरी की घटना अनिल कुमार उर्फ रामचन्द्र प्रसाद   के घर में हुई है। अनिल कुमार उर्फ रामचंद्र प्रसाद बिंद प्रखण्ड के कथराही पंचायत के मुखिया हैं। 

घटना के संबंध में मुखिया अनिल कुमार ने बताया कि छठ पर्व को लेकर 17 तारीख को स-परिवार गांव चले गए थे। मंगलवार की सुबह उन्हें किराएदार के द्वारा मालूम चला कि उनके घर के फ्लैट में चोरी हो गई है। इसके बाद सूचना पाकर वे गांव से शहर वाले घर लौटे। जहां देखा कि कमरे के अंदर डोरवेल, अलमीरा के ताले तोड़कर बदमाशों के द्वारा करीब 64000 नगद और 25 से 30 लाख के जेवरात की चोरी कर ली गई है। 

चोरी का खुलासा मंगलवार की सुबह हुई जब किराएदार छत पर कपड़ा पसारने गया। तब उसने देखा कि मकान मालिक के फ्लैट का ताला टूटा हुआ है। जिसके बाद इस बात की सूचना अनिल कुमार को दी गई। बदमाश गलियारे से छत पर चढ़ आए और चोरी की घटना को अंजाम दिया। हैरत की बात है कि एक ही घर में ऊपर तल्ले पर चोरी होती रही और किराएदार को इसकी भनक तक नहीं लगी। 

सोहसराय थाना अध्यक्ष राजमणि ने बताया कि चोरी की सूचना मिलने के उपरांत पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है। पीड़ित परिवार के द्वारा अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

Suggested News