फुटपाथी दुकानों से तय राशि से अधिक की हो रही वसूली, परेशान दुकानदारों ने डीएम से की शिकायत

फुटपाथी दुकानों से तय राशि से अधिक की हो रही वसूली, परेशान दुकानदारों ने डीएम से की शिकायत

नवादा।  जिले के रजौली प्रखंड मुख्यालय के बजरंगबली चौक से लेकर पुरानी बस स्टैंड तक छोटा बड़ा फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले दर्जनों दुकानदारों ने  डीएम को लिखित आवेदन देकर शिकायत किया है।कि वर्तमान ठेकेदार के द्वारा दैनिक चुंगी की राशि हम लोगों से दुगनी वसूली जाती है और नहीं देने पर हम लोगों के साथ गाली गलौज और मारपीट किया जाता है।

 डीएम के दिए लिखित आवेदन में दुकानदारों ने कहा है कि जिला परिषद के द्वारा जो हम लोगों को तय मूल्य किया गया है उससे दुगना राशि हम लोगों से जबरन वसूला जाता है इससे हम लोग तंग आ गए हैं। आवेदन की प्रतिलिपि डीडीसी, अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी और रजौली थाना प्रभारी तक को दिया गया है। आवेदन देने वाले में वीरेंद्र यादव, अवधेश प्रसाद, शिव शंकर प्रसाद, सोनू साव, गोपाल कुमार, जितेंद्र प्रसाद, राजू कुमार सहित दर्जनों दुकानदार ने अपना हस्ताक्षर कर सभी जगह पर आवेदन दिया है।

मामले में जिला प्रशासन की तरफ से भरोसा दिया गया है कि फुटपाथी दुकानदारों की समस्या को दूर किया जाएगा। अगर ठेकेदार द्वारा अधिक चुंगी की वसूली की जा रही है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News