JDU नेता ने कराया ठेकेदार की हत्या, पकड़े गए अपराधियों ने किया बड़ा खुलासा...

JDU नेता ने कराया ठेकेदार की हत्या, पकड़े गए अपराधियों ने किया बड़ा खुलासा...

MOTIHARI : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटना को अंजाम दे रहे हैं. इसी बीच घटना को अंजाम देने जा रहे अपराघी मोटरसाईकिल दुर्घटना में जख्मी हो गये और इलाज के दौरान पुलिस के गिरफ्त में आ गये है. पुलिस ने नगर के छतौनी थाना इलाके के एक निजी अस्पताल से इलाजरत दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है,जिनके मोटरसाईकिल से पिस्टल और मादक पदार्थ बरामद किया गया है. 

साथ ही गिरफ्तार दोनों अपराधियों के निशानेदेही पर दो और अपराधियों को पुलिस ने दबोचा है. गिरफ्तार अपराधियों ने बेतिया सिविल कोर्ट परिसर में हुए कुख्यात बब्लू दूबे हत्याकांड और पिछले दिनों मोतिहारी नगर के गायत्री नगर मुहल्ले में हुए ठीकेदार रंजीत सिंह की हत्याकांड में संलिप्तता स्वीकार किया है. 

अपराधियों की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में एक सूरज साह ने ही 2017 मे बेतिया सिविल कोर्ट परिसर में कुख्यात बब्लू दूबे की गोली मारकर हत्या किया था,जिसके बाद से पुलिस को इसकी तलाश थी. वहीँ सूरज ने गत 31 दिसम्बर की रात्रि मोतिहारी नगर के गायत्री नगर मुहल्ले में ठीकेदार को गोली मारकर हत्या कर दिया था. इन अपराधियों ने पुलिस को बताया की ठेकेदार की हत्या केसरिया नगर पंचायत के सभापति रिंकू पाठक और जदयू नेता पप्पू कुशवाहा के कहने पर किया था. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News