फिर चर्चा में TMC सांसद नुसरत जहां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी हनीमून की तस्वीरें

फिर चर्चा में TMC सांसद नुसरत जहां, सोशल मीडिया पर  वायरल हो रही उनकी हनीमून की तस्वीरें

NEWS4NATION DESK : टीएमसी सांसद नुसरत जहां एकबार फिर चर्चा में है। नुसरत जहां की कुछ खुबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। ये तस्वीरें उनकी हनीमून की है। 
 दरअसल शादी के लगभग दो महीनों बाद हाल ही में नुसरत हनीमून मनाने निकली हैं।  इस दौरान उन्होंने अपने हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उनकी ये खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में खास बात ये भी है कि नुसरत एकबार फिर वेस्टर्न आउटफिट्स में नजर आ रही हैं और हमेशा की तरह स्टाइलिश लग रही हैं।  हालांकि उन्होंने जगह का खुलासा नहीं किया है लेकिन तस्वीरों को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो मालदीव में हैं। 

नुसरत ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है बेहतर होगा कि आपका सिर बादलों में हो और आपको पता हो कि आप कहां हो.. स्वर्ग जगहों से नहीं बल्कि खूबसूरत पलों, जुड़ाव में, वक्त की चमक में मौजूद होता है। उन्होंने अपनी तस्वीर के क्रेडिट में पति निखिल जैन का नाम लिखा है। 

इस तस्वीर पर उन्हें ढेरों कमेंट्स मिल रहे हैं।  हर किसी को नुसरत को ग्लैमसर अवतार पसंद आ रहा है।  वहीं कुछ लोगों ने उन्हें कमेंट्स में संसद के कामों की याद भी दिलाई है।  हालांकि, अभी नुसरत अपनी छुट्टियां इंजॉय करना चाहती हैं। 

बता दें कि नुसरत ने 19 जून को कोलकाता के जाने-माने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी।  शादी के बाद वो लाल चूड़ा, मांग में सिंदूर लगाकर और मंगलसूत्र पहनकर संसद पहुंची थीं तो लोग उन्हें देखते ही रह गए थे।  जिसके बाद उनके खिलाफ फतवा भी जारी किया गया था।  इस फतवे का जवाब देते हुए नुसरत ने कहा था कि 'मैं सभी धर्मों का समान रूप से सम्मान करती हूं. मैं अब भी मुस्लिम हूं. उन लोगों को इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहिए कि मैं क्या पहनूं और क्या नहीं'। 

Find Us on Facebook

Trending News