बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घचपच करने वाले समाज में तो होते ही हैं, जो अच्छे कामों के बावजूद गड़बड़ी करते हैं, CM नीतीश ने इशारों में इस नेता पर साधा निशाना

घचपच करने वाले समाज में तो होते ही हैं, जो अच्छे कामों के बावजूद गड़बड़ी करते हैं, CM नीतीश ने इशारों में इस नेता पर साधा निशाना

GOPALGANJ : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने समाज सुधार अभियान के अंतर्गत आज गोपालगंज जिले का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने इशारों इशारों में एक बड़ी बात कही दी है। सीएम नीतीश ने कहा है कि घचपच करने वाले समाज में तो होते ही हैं, जो अच्छे कामों के बावजूद गड़बड़ी करते हैं, ऐसे लोगों को समझने की जरुरत है। माना जा रहा है कि सीएम नीतीश का इशारा जीतनराम मांझी सहित वह तमाम नेता हैं, जो बिहार में शराबबंदी का विरोध जता रहे हैं।

जिस तरह से जीतनराम मांझी पिछले कुछ दिनों से बयानबाजी कर रहे हैं। उनसे समाज का एक वर्ग नाराज चल रहा है। वहीं मांझी ने कुछ दिन पहले शराबबंदी के फैसले पर भी सवाल उठाते हुए कहा था कि रात में तमाम आईपीएस, आईएएस, मंत्री और अधिकारी शराब पीते हैं, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। 

मांझी के इस बयान पर सीएम ने नाराजगी भी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें भूलना नहीं चाहिए कि उन्होंने भी शराबबंदी के समर्थन में शपथ ली थी। इसलिए शराबबंदी का विरोध करना उन्हें कहीं से भी शोभी नहीं देता है। 




Suggested News