बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

न कैडर हैं न ही वर्कर, फिर 'बुलेट रानी' गर्म जोशी से हर राज्य में जाकर पीएम मोदी को जिताने के लिए मांग रही वोट, जज्बा देख सब हैरान

न कैडर हैं न ही वर्कर, फिर 'बुलेट रानी' गर्म जोशी से हर राज्य में जाकर पीएम मोदी को जिताने के लिए मांग रही वोट, जज्बा देख सब हैरान

SHIVHAR: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता के बीच काफी लोकप्रिय हैं। उनके लिए देश के हर वर्ग के हर उम्र के लोगों का प्रेम भाव देखने को मिलता है। इन्हीं में से एक हैं 'बुलेट रानी' जो न तो भाजपा की नेता हैं और न ही कार्यकर्ता, लेकिन इनका जोश देखकर भाजपा के लोग भी हैरान हैं। तीसरी बार नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लेकर 'बुलेट रानी' बुलेट चलाते हुए जब तमिलनाडु के मदुरई से शिवहर पहुंचीं तो सभी आश्चर्य में पड़ गए। एक महिला का पीएम मोदी के लिए यह जज्बा देख शिवहर में उन्हें फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया।

शिवहर जिला में प्रवेश करने पर शिवहर आईसीआईसीआई बैंक के समक्ष होटल बिहार, जिला मुख्यालय में बुलेट रानी राजलक्ष्मी मंदा का फूल माला के साथ लोगों ने स्वागत किया गया। गौरतलब हो कि बुलेट से यात्रा पढ़ने के लिए महिला भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्य भी नहीं हैं, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के प्रति उनकी दीवानगी देखने को मिलती है।

बुलेट से निकली महिला अपने इस संकल्प यात्रा को लेकर बताती है कि, उनके द्वारा प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पद पर आसीन करने के लिए यह संकल्प लिया गया है और इसी को लेकर लोगों में जन जागरण करने के लिए वह निकली हैं, और आज बिहार के शिवहर लोकसभा क्षेत्र में एनडीए प्रत्याशी लवली आनंद की जीत को सुनिश्चित करने के लिए शिवहर जिला मुख्यालय पहुंची। वहीं एनडीए के प्रत्याशी लवली आनंद समेत भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा गर्म जोशी के साथ स्वागत किया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारेबाजी भी की गई।

शिवहर जिला में स्वागत के बाद बुलेट रानी बेतिया के लिए अपनी यात्रा को लेकर आगे बढ़ी है और 18 अप्रैल को दिल्ली पहुंचने का लक्ष्य है, जहां यात्रा का समापन उनके द्वारा किया जाएगा। शिवहर में बुलेट रानी की इस यात्रा को लेकर लोगों में काफी चर्चा है, खासकर महिला के जोश को देखकर लोग काफी अचंभित हैं। मौके पर भाजपा युवा मोर्चा, बजरंगी सिंह, मुकेश सिंह राठौर,जिला महामंत्री धर्मेंद्र पाण्डेय, युवा मोर्चा के जिला संजय कुमार गुप्ता सहित एनडीए पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

शिवहर से मनोज कुमार

Suggested News