बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में दो ही सामंती एक नीतीश ,दूसरा लालू,दोनों 33 साल सत्ता में रहकर जनता को ठगने का काम किए - सम्राट चौधरी

बिहार में दो ही सामंती एक नीतीश ,दूसरा लालू,दोनों 33 साल सत्ता में रहकर जनता को ठगने का काम किए - सम्राट चौधरी

KHAGDIYA : बिहार विधान परिषद में प्रतिपक्ष के नेता सम्राट चोधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश और लालू यादव पर जुबानी हमला बोला।  खगड़िया में आज सम्राट चौधरी ने कहा कि 60  के दशक में  जगदेव बाबू नारा देते थे कि सौ में नब्बे शोषित। कहने का मतलब था दस लोग सामंतों की तरह व्यावहार करते थे लेकिन आज के तारीख बिहार में दो ही सामंत हैं।एक नीतीश और दूसरा लालू।दोनों ने 33 सालों तक शासन करके बिहार की जनता को ठगने का काम किए।

 बीजेपी के कारण सीएम बने लालू और नीतीश

 सम्राट ने कहा कि नीतीश कुमार और लालू यादव को CM बनाने वाला BJP है। लालू जी को 90 के दशक में बीजेपी ने बिहार का मुख्यमंत्री बनाया और 2005 में नीतीश कुमार को। लेकि दुनिया का दस्तूर है जो जिसे बनता है उसे वह भूल जाता है।इसलिए नीतीश कुमार बोलते है कि बीजेपी नेताओं के बयान का वह नोटिस नहीं लेते। सच तो यह है कि बिहार की राजनीति ने नीतीश कुमार अप्रासंगिक हो गए हैं।

खुद अपनी पार्टी भंग कर लेंगे नीतीश

उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी पार्टी को खत्म करने के लिए किसी बाहरी पार्टी की जरूरत ही नहीं है। उसके लिए नीतीश कुमार ही काफी है। वह खुद अपनी ही पार्टी को नष्ट कर लेंगे। इससे ही समझा जा सकता है कि नीतीश कुमार को अपनी पार्टी में कोई नेता नहीं मिला है। इसलिए वह खुद इस बात की घोषणा कर चुके हैं कि 2025 में तेजस्वी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे। ऐसे में जदयू खुद ही खत्म  हो जाएगा।

Suggested News