बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमेरिका में होनेवाले विश्व कप में भारत-पाकिस्तान के मैच में हो सकता है आतंकी हमला, ISIS ने दी धमकी

अमेरिका में होनेवाले विश्व कप में भारत-पाकिस्तान के मैच में हो सकता है आतंकी हमला,  ISIS ने दी धमकी

PATNA : दो दिन बाद शुरू हो रहे टी-विश्व कप में एक बार फिर भारत-पाकिस्तान की टीम आमने सामने होगी। न्यूयार्क में होनेवाले इस मैच का पूरी दुनिया को इंतजार है। वहीं अब इस मैच पर आतंकी हमले का खतरा मंडराने लगा है। आतंकी संगठन आईएसआईएस- खुरासन (ISIS-K) ने भारत-पाक मैच में हमले की खुली धमकी दी है। जिसके बाद आयोजकों की चिंता बढ़ गई है और सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

इस आतंकी संगठन ने एक वीडियो जारी कर स्वतंत्र हमलावरों से इस काम को अंजाम देने को कहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ISIS के एक संगठन ने भारत-पाक मैच पर आतंकी हमले की धमकी दी है। ISIS ने हाल ही में ब्रिटिश चैट साइट पर क्रिकेट स्टेडियम की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिस पर भारत-पाकिस्तान मैच की तारीख 9/06/2024 लिखी हुई थी और ऊपर ड्रोन उड़ रहे थे, पोस्ट का स्क्रीनशॉट एक अमेरिकी अखबार में प्रकाशित हुआ था।

बढ़ाई गयी सुरक्षा

इस कड़ी में CWI'S चीफ एक्स्यूटिक ऑफिसर जॉनी ग्रैवस ने कहा कि अच्छी तरह से पूरी जांच हो चुकी है, तो ऐसे में प्लेयर्स और फैंस के लिए इस मैच के लिए कोई भी रिस्क नहीं है। हमारी टीम लगातार निगरानी बनाए हैं।  साथ ही नासाउ काउंटी में सुरक्षा बढ़ाई गई है। बता दें कि नासाऊ स्टेडियम में ही भारत पाकिस्तान के बीच  मैच होना है।

क्रिकेट फैंस को है मैच का इंतजा

क्रिकेट के मैदान पर जब भी भारत (IND) और पाकिस्तान (PAK) की टीमें आमने-सामने होती है, तो एक हाई-वोल्टेज मुकाबला फैंस को देखने को मिलता है। फैंस को बस इस पल का इंतजार रहता है कि कब दोनों टीमों के बीच क्रिकेट मैदान पर जंग हो। टी20 विश्व कप 2024 में दोनों टीमें 9 जून को एक-दूसरे से भिड़ती हुई नजर आएगी। अमेरिकी दर्शकों के लिए दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला रोमांचकारी होगा।

Editor's Picks