पड़ोसियों में गाली-गलौज और मारपीट का जमाना गया, यहां गोली-बमबाजी से हो रही बात

पड़ोसियों में गाली-गलौज और मारपीट का जमाना गया, यहां गोली-बमबाजी से हो रही बात

HAJIPUR : खबर वैशाली के सदर अनुमंडल अंतर्गत बिदुपुर से है जहां रहीमापुर में आपसी दुश्मनी को लेकर गोलीबारी और बमबाजी करने का मामला प्रकाश में आया है। वहीं इस दौरान उपद्रवी तत्वों के द्वारा मारपीट और तोड़फोड़ करने की भी बात कही जा रही है। कहा जा रहा है कि भारी संख्या में पहुंचे उपद्रवी तत्वों ने घर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की, वही 30 राउंड से अधिक फायरिंग की गई और बम बाजी भी की गई। हालांकि राहत की बात यह है कि इस मामले में कोई हताहत नहीं हुआ है।

 वही घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। वह दोनों पक्षों के बीच तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है। बताया जाता है कि दोनों पड़ोसियों के बीच पहले से पैसे के लेनदेन का विवाद चल रहा था और इसी बात को लेकर मारपीट तोड़फोड़ गोलीबारी बम बाजी और हंगामा किया गया है। 

उधर पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। जो भी उपद्रवी तत्व इस घटना में शामिल पाए जाएंगे उन्हें के गिरफ्तार किया जाएगा और इसको लेकर पुलिस के द्वारा छापेमारी अभियान भी चलाई जा रही है लेकिन इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। वहीं पीड़ित महिला ने बताया कि हमलावरों ने अचानक मारपीट और फायरिंग शुरू कर दी। जिसके चलते अफरा-तफरी मच गई।


Find Us on Facebook

Trending News