मीठापुर रेलवे ओवरब्रिज के पेडिंग कार्य को पूरा कराने के लिए प्रशासन को लगाना पर रहा जोर, घर तोड़े जाने का हो रहा है विरोध

मीठापुर रेलवे ओवरब्रिज के पेडिंग कार्य को पूरा कराने के लिए प्रशासन को लगाना पर रहा जोर, घर तोड़े जाने का हो रहा है विरोध

PATNA : पटना के मीठापुर रेलवे ओवरब्रिज के पुनपुन लेग में बाधा बन दर्जनों मकानों पर निगम का हथौड़ा चल रहा है जिसको लेकर अतिक्रमण हटाने पदाधिकारियो के साथ भाड़ी संख्या में पुलिस बल को देखा जा सकता है , दरअसल पुनपुन लेग निर्माण का कार्य लगभग पूरा हो गया है तकरीबन 800 मीटर का बचा कार्य पूर्ण होने में कुछ अतिक्रमित मकाने आ रही थी जिसको आदेशानुसार शनिवार को दर्जनों बाधा बने मकानों को जेसीबी के जरिए तोड़ने का कार्य किया जा रहा है।दरअसल मीठापुर में जाम की समस्या आम बात है और पुल के आवागन शुरू होने से इस समस्या से लोगो को निजात मिल सकेगा। हालाँकि मीठापुर में अतिक्रमण हटाए जाने का विरोध भी शुरू हो गया है।

बीते दिन अतिक्रमण हटाने के दौरान हुआ था विवाद

 ज्ञात हो कि बीते दिन मीठापुर में ही अतिक्रमण हटाने के दौरान वहां के स्थानीय लोग और मकान के मालिकों द्वारा अतिक्रमण हटाने आए कर्मियों पर भारी पथराव किया गया था जिसमें बड़ी मशक्कत के बाद अतिक्रमण हटाने का काम पूरा हो सका जिसके मद्देनजर शनिवार को मीठापुर रेलवे ओवर ब्रिज से पुनपुन ब्रिज के लेग निर्माण में बाधा बने दर्जनों मकानों को तोड़ने की कवायद शुरू कर दी गई है।

तीन साल से पेडिंग है काम

मीठापुर आरओबी का एक हिस्से का निर्माण तीन साल पहले पूरा हो चुका है। सिर्फ एक हिस्से का काम बाकी है, लेकिन इसमें यहां बने घर बाधा बने हुए थे। अब इन घरों को खाली कराने का काम किया जा रहा है, ताकि आरओबी को बनाने का काम पूरा किया जा सके।


Find Us on Facebook

Trending News