बिहार में इलेक्शन नहीं होना है सलेक्शन, फिर नीतीश के नेतृत्व में बनेगी एनडीए की सरकार : केसी त्यागी

बिहार में इलेक्शन नहीं होना है सलेक्शन, फिर नीतीश के नेतृत्व में बनेगी एनडीए की सरकार : केसी त्यागी

DESK : बिहार विधान सभा चुनाव के तारीख का एलान होते ही जदयू की ओर से बड़ा दावा किया गया है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने चुनाव आयोग द्वारा बिहार में तीन चरणों में चुनाव की तिथियों की घोषणा का स्वागत करते हुए कहा है कि बिहार में इलेक्शन नहीं सलेक्शन होना है। 

केसी त्यागी ने कहा है कि वहीं पीएम मोदी और बिहार के सीएण नीतीश कुमार के नेतृत्व में मैदान में उतर रहे एनडीए को एकबार फिर बिहार की जनता 2010 से भी बड़े बहुमत के साथ सत्ता सौंपेगी। बिहार में सीएम नीतीश के नेतृत्व में एनडीए सरकार ने पूरा विकास का कार्य किया है। वहीं बिहार के विकास में केन्द्र की मोदी सरकार का भी पूरा सहयोग मिला। जनता नीतीश सरकार के कार्यों को देख रही है और वह एकबार फिर सीएम को सत्ता सौंपेगी। 

राष्ट्रीय प्रधान महासचिव ने कहा है कि एनडीए गठबंधन एकजुट है। सीट शेयरिंग और प्रत्याशियों पर फैसला जल्द ही हो जाएगा। कहीं कोई समस्या नहीं है। पीएम नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि बिहार का चुनाव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। जदयू पहले से ही चुनाव प्रचार में जुटा गया है। विपक्षी महागठबंधन एनडीए के सामने कहीं नहीं टिकेगा। राजद का 2010 से भी बुरा हाल होगा।


Find Us on Facebook

Trending News