'नीतीश' को अपनाने का सवाल ही नहीं, जन्मदिन पर सुशील मोदी का ऐलान- हमारी प्रशंसा कर झगड़ा लगाना चाहते हैं CM

'नीतीश' को अपनाने का सवाल ही नहीं, जन्मदिन पर सुशील मोदी का ऐलान- हमारी प्रशंसा कर झगड़ा लगाना चाहते हैं CM

PATNA: बिहार बीजेपी ने साफ कर दिया है कि नीतीश कुमार को अब एनडीए में लेने का सवाल ही पैदा नहीं होता है। उनके लिए एनडीए का दरवाजा हमेशा के लिए बंद हो गया है। जन्मदिन के मौके पर न्यूज4नेशन से बातचीत करते हुए पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने साफ कर दिया कि नीतीश कुमार के लिए दरवाजा हमेशा-हमेशा के लिए बंद हो गया । मोदी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार भाजपा में झगड़ा लगाना चाहते हैं. इसीलिए मेरी प्रशंसा करते हैं.

जन्मदिन के मौके पर सुशील मोदी का ऐलान 

राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी के जन्मदिन पर पटना में कार्यक्रम आयोजित किय़ा गया. इस मौके पर उन्होंने केक काटा. शुभचिंतकों व पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। इस मौके पर सुशील कुमार मोदी ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बिहार की यात्रा निकालें या देश की, उससे क्या फायदा। इनको कोई अपनाने वाला नहीं। मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने एक बार फिर से लालू यादव को भी धोखा दिया. तय हुआ था कि बिहार की गद्दी तेजस्वी यादव को सौंप कर देश की राजनीति करेंगे। लेकिन एक बार फिर से धोखा देते हुए 2025 तक इंतजार करने को कह रहे।

हमारी प्रशंसा कर झगड़ा लगाना चाहते हैं नीतीश कुमार  

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि नीतीश कुमार हमारी प्रशंसा कर भाजपा के अंदर डिवीजन पैदा करना चाहते हैं। हमारे प्रति उनका दर्द या प्यार नहीं है. बीजेपी में झगड़ा लगाने के लिए नीतीश कुमार इस तरह का बयान देते हैं. कभी आडवाणी जी की प्रशंसा करो, कभी अटल जी की प्रशंसा करो, कभी किसी और की प्रशंसा करो, कभी मेरी प्रशंसा करो. प्रशंसा करने के पीछे नियत यही है कि बीजेपी में कोई डिवीजन पैदा किया जाए. इससे ज्यादा कोई उद्देश्य नहीं है. सुशील मोदी ने साफ कर दिया कि नीतीश कुमार को अपनाने का तो कहीं कोई सवाल ही नहीं पैदा होता है।

Find Us on Facebook

Trending News