बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महागठबंधन में कोई दरार नहीं, मंत्री लेसी सिंह ने कहा - सत्ता जाने के बाद बीजेपी में दिख रही है बौखलाहट

महागठबंधन में कोई दरार नहीं, मंत्री लेसी सिंह ने कहा - सत्ता जाने के बाद बीजेपी में दिख रही है बौखलाहट

SHEOHAR : बिहार सरकार के मंत्री लेसी सिंह ने नेता प्रतिपक्ष विजय के बयान को काल्पनिक बताते हुए कहा है कि सरकार जाने की बौखलाहट साफ अब उन पर दिखाई देने लगी है ।उन्होंने कहा कि महागठबंधन पूरी तरह से एकजुट है और इसमें कहीं किसी की कोई संभावना नहीं है। सत्ता जाने के बाद से ही लगातार विपक्ष में बौखलाहट आ गई है और तरह-तरह की बातें कर रही है। शिवहर जिले के दौरे पर आए मंत्री लेसी सिंह ने एक उक्त बातें पत्रकारों से कही है। 

वहीं जेट विमान के खरीद के सवाल पर उन्होंने कहा कि सरकार को विमान की जरूरत थी, भाड़े पर लेकर काम किया जाता है। ऐसा कोई पहला मामला नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बनने की बात मुख्यमंत्री ने कभी नहीं कही, लेकिन, अभी केंद्र सरकार द्वारा सिर्फ जातीय उन्माद फैलाया जा रहा है। कही भी बेरोजगारी, महगाई सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा नही हो रहा है।  

बता दें कि मंत्री लेसी सिंह जिले के तरियानी प्रखंड क्षेत्र के पचरा गांव में शहीद प्रदुमन नारायण सिंह के प्रतिमा का अनावरण करने आई थी । कार्यक्रम में पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह  जदयू के प्रदेश महासचिव राणा रणधीर सिंह चौहान मौजूद थे।इस दौरान

मंत्री लेसी सिंह ने कहा कि शहीद प्रधुम्न नारायण बाबू महान विभूति थे। उनके परिजनों के द्वारा इस तरह के कार्यक्रम को आयोजन कर आने वाली पीढ़ियों को नया संदेश देगा। जमींदार होते हुए शहीद प्रदुमन बाबू ने आम अवाम और दबे कुचले के लिए जो कार्य किया उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता है।


Suggested News