तेजस्वी के 'नसीब' में भी साईंस व इंजीनिरिंग कॉलेज नहीं.! नीरज कुमार का लालू परिवार पर बड़ा हमला- वोटिंग से पहले ही RJD ने मान ली हार

तेजस्वी के 'नसीब' में भी साईंस व इंजीनिरिंग कॉलेज नहीं.! नीरज कुमार का लालू परिवार पर बड़ा हमला- वोटिंग से पहले ही RJD ने मान ली हार

PATNA:  बिहार में विधानसभा की दो सीटों पर उप चुनाव में मतदान से पहले तेजस्वी यादव ने जेडीयू पर बड़ा हमला बोला है। राजद प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर सत्ता का दुरूपयोग करने का आरोप लगाया है। साथ ही मुख्यमंत्री कुमार पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि उन्हें ए.बी.सी.डी का भी ज्ञान नहीं है। तेजस्वी के इस बयान के बाद जेडीयू और आक्रामक हो गई है। सत्ताधारी दल जेडीयू ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिन संस्थानों में पढ़े हैं वहां पर पढ़ाई करने का नसीब तीन पुश्तों को नहीं मिला है। 

सीएम नीतीश जहां पढ़े हैं वहां पढ़ने का नसीब है?-JDU

पूर्व मंत्री व विधान पार्षद नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने आज कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ए.बी.सी.डी का भी ज्ञान नहीं . हम बताना चाहते हैं कि वे जहां पढ़े हैं वहां पढ़ने का नसीब भी नहीं हुआ। साईंस कॉलेज,पटना इंजीनियरिंग कॉलेज में उनका तीन पुश्तों ने पढ़ाई नहीं की है। वे क्या मुख्यमंत्री पर सवाल उठायेंगे।

वोटिंग से पहले ही तेजस्वी ने हार मान ली-नीरज

जेडीयू प्रवक्ता ने लालू परिवार पर अटैक करते हुए कहा कि उप चुनाव के पहले ही हार स्वीकार कर लिया। प्रवचन दे रहे हैं...। नीतीश कुमार ने तो आपके पिता को 24 नवंबर 2005 से ही राजनीतिक कंटीला साबित हो रहे हैं। सजायाफ्ता पिता का सहयोग लेने के बावजूद आत्म विश्वास की कमी दिख रही है। चुनाव आयोग चुनाव का प्रबंधन करता है। जनता के जनादेश पर भरोसा रखना चाहिए। लेकिन आपको भ्रमजाल पर भरोसा है। चूंकि आप तो 420 के आरोपी हैं। जैसा कानून की धारा वैसा ही राजनीतिक संस्कार आपका हो गया है। यह आपको ही मुबारक हो। तारापुर और कुशेश्वरस्थान में व्यापक जनादेश एनडीए कैंडिडेट को मिलने जा रहा है। 


Find Us on Facebook

Trending News